हरिद्वार-छात्र से कुकर्म करने वाला आरोपी शिक्षक निलंबित, पहुंचा सलाखों के पीछे

हरिद्वार-छात्र के साथ कुकर्म करने के आरोपित शिक्षक को शिक्षा विभाग ने निलंबित कर दिया है। शिक्षक निलंबन के दौरान अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा कार्यालय में सबंद्ध रहेगा। आरोपी शिक्षक के खिलाफ ज्वालापुर कोतवाली में पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। गिरफ्तारी के बाद शिक्षा विभाग ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ निलंबन की
 | 
हरिद्वार-छात्र से कुकर्म करने वाला आरोपी शिक्षक निलंबित, पहुंचा सलाखों के पीछे

हरिद्वार-छात्र के साथ कुकर्म करने के आरोपित शिक्षक को शिक्षा विभाग ने निलंबित कर दिया है। शिक्षक निलंबन के दौरान अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा कार्यालय में सबंद्ध रहेगा। आरोपी शिक्षक के खिलाफ ज्वालापुर कोतवाली में पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। गिरफ्तारी के बाद शिक्षा विभाग ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ निलंबन की कार्यवाही की है।

चमोली-आज रेस्क्यू ऑपरेशन में मिले 13 शव, चमोली आपदा में मृतकों की संख्या पहुंची 51

वालापुर थाना क्षेत्र में छात्र के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण के आरोपी शिक्षक डा. मुस्तफीर्जुरहमान को निलंबित कर दिया गया है। अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा महाबीर बिष्ट ने बताया कि उक्त शिक्षक पर एक छात्र के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण का आरोप था। इस संबंध में आरोपी शिक्षक के खिलाफ ज्वालपुर कोतवाली में पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा भी दर्ज किया गया था। बिष्ट ने बताया कि बीते 12 फरवरी की मध्यरात्रि को पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। घटना 21 जनवरी की है। छात्र गणित के सवाल हल करने के लिए शिक्षक के घर गया था। शिक्षक मुस्तफीर्जुरहमान ने छात्र को घर पर ही रुकने को कहा। रात को आरोपी शिक्षक ने छात्र कुकर्म किया।