हरिद्वार-स्नान के दिन ऐसे जगमगायेगा हरिद्वार, अपर मेलाधिकारी ने दिये निर्देश

हरिद्वार- कुंभ मेला क्षेत्र के घाटों, सडक़ों, चौराहों पर स्नान के दिन प्रकाश व्यवस्था को लेकर अपर मेलाधिकारी डॉ. ललित नारायण मिश्र ने मेला नियंत्रण कक्ष में अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने अधिकारियों को 11 मार्च को महाशिवरात्रि के महत्वपूर्ण स्नान के मद्देनजर इस दिन पथ प्रकाश व्यवस्था पूरी तरह दुरूस्त रखने के निर्देश
 | 
हरिद्वार-स्नान के दिन ऐसे जगमगायेगा हरिद्वार, अपर मेलाधिकारी ने दिये निर्देश

हरिद्वार- कुंभ मेला क्षेत्र के घाटों, सडक़ों, चौराहों पर स्नान के दिन प्रकाश व्यवस्था को लेकर अपर मेलाधिकारी डॉ. ललित नारायण मिश्र ने मेला नियंत्रण कक्ष में अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने अधिकारियों को 11 मार्च को महाशिवरात्रि के महत्वपूर्ण स्नान के मद्देनजर इस दिन पथ प्रकाश व्यवस्था पूरी तरह दुरूस्त रखने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि घाटों पर लाइटिंग में दिक्कत नहीं आनी चाहिए।

देहरादून- गन्ना हाथ में लेकर विधानसभा भवन के प्रवेश द्वार पर बैठे कांग्रेसी, रखी ये मांग

नगर आयुक्त जयभारत सिंह ने बताया कि कई जगह विद्युत विभाग द्वारा कनेक्शन विच्छेदित करने के कारण पथ प्रकाश की समस्या ऐसे क्षेत्रों में हो रही है। अपर मेलाधिकारी डॉ. मिश्र ने आपसी समन्वय से काम करने के लिए कहा। एचआरडीए के अधिशासी अभियंता एमएन जोशी ने बताया कि प्राधिकरण 29 पोल पर लाइटिंग की व्यवस्था कर रहा है।

देहरादून- मुख्यमंत्री घस्यारी कल्याण योजना में 25 करोड़ की घोषणा, इतने लाख महिलाओं को मिलेगा फायदा

अपर मेलाधिकारी ने 7 मार्च तक हर हाल में काम पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि ऐसा न होने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि डिवाइडर पर कहां-कहां लाइटें नहीं लगी है उसकी रिपोर्ट एक दिन के भीतर प्रस्तुत करें। अपर मेलाधिकारी ने हर जगह कार्य के बाद स्क्रैप व मलबा तुरंत हटवाने और सुरक्षा के दृष्टिकोण चेतावनी संबंधी बोर्ड लगवाने के निर्देश दिए। इस दौरान बैठक में यूपीडीसीसी के डीजीएम सुनील कुमार, अधिशासी अभियंता विद्युत बीएस पंवार, अधिशासी अभियंता यूपीसीएल पवन कुमार, सहायक अभियंता सिंचाई विभाग उत्तराखंड इंद्र कुमार, सहायक अभियंता यूपीसीएल अक्षय कपिल आदि मौजूद थे।