हरिद्वार-यहां टुकड़ों में मिली प्रेमी-प्रेमिका की लाश, डबल मर्डर से फैली सनसनी

हरिद्वार- रुडक़ी के झबरेड़ा थाना क्षेत्र में लापता युवक -युवती की धारदार हथियार से काट कर निर्मम हत्या कर दी गई। दोनों के शव क्षत-विक्षत हालत में गन्ने के खेत से बरामद हुए हैं। हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक-युवती के अलग-अलग समुदाय के है। ऐसे में सुरक्षा के लिहाज से क्षेत्र में
 | 
हरिद्वार-यहां टुकड़ों में मिली प्रेमी-प्रेमिका की लाश, डबल मर्डर से फैली सनसनी

हरिद्वार- रुडक़ी के झबरेड़ा थाना क्षेत्र में लापता युवक -युवती की धारदार हथियार से काट कर निर्मम हत्या कर दी गई। दोनों के शव क्षत-विक्षत हालत में गन्ने के खेत से बरामद हुए हैं। हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक-युवती के अलग-अलग समुदाय के है। ऐसे में सुरक्षा के लिहाज से क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

झाबरेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत मोलना गांव निवासी 24 वर्षीय सवाना का निकाह सात माह पूर्व यूपी के मुजफ्फरनगर के बसेड़ा गांव में हुआ था। कुछ दिन पहले वह अपने मायके आयी थी। उसके बाद 24 जनवरी को वह लापता हो गयी। उसी दिन गांव का ही अंकित त्यागी उम्र 22 वर्ष भी लापता हो गया। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की बात सामने आयी है। इस मामले में दोनों पक्षों के लोगों ने अलग-अलग गुमशुदगी दर्ज कराई थी। युवती और युवक की तलाश उस समय तेज हुई जब बुधवार शाम गांव के पास मानव अंग बरामद हुआ।

रात में ही पुलिस ने युवक व युवती के परिजनों से जानकारी जुटाई। युवती के पिता कटे पैर को अपनी पुत्री का बता रहा था। वहीं गन्ने के खेत में एक चांदी की पायल भी बरामद हुई थी। पुलिस डीएनए टेस्ट कराने की तैयारी कर रही थी। तभी गुरुवार सुबह थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार झबरेड़ा पुलिस टीम के साथ मोलना पहुंच गये तथा एक बार फिर गन्ने के खेतों में पुलिस टीम कटी टांग को लेकर जानकारी जुटाने लगी। इसी दौरान पुलिस को क्षत-विक्षप्त हालत में युवक व युवती के शव आसपास पड़े मिले। शवों को बुरी तरह से काटा गया था। बताया जा रहा है कुछ अंगों को जंगली जानवर भी खा चुके थे। जिसके बाद गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। पुलिस का कहना है कि जल्द हत्याकांड का खुलासा कर दिया जायेगा।