हरिद्वार-गणित का सवाल पूछने पहुंचा छात्र, तो शिक्षक ने बातों में उलझाकर किया कुकर्म

हरिद्वार-यहां एक सरकारी स्कूल के एक शिक्षक और छात्र के रिश्ते को शर्मसार हो गये। शिक्षक ने छात्र के साथ कुकर्म किया जिसके बाद परिजनों को खबर लगी तो उन्होंने आरोपी के खिलाफ ज्वालापुर थाने में तहरीर दी। बताया जा रहा है कि एक शिक्षक से छात्र जब गणित का कोई सवाल पूछने के लिए
 | 
हरिद्वार-गणित का सवाल पूछने पहुंचा छात्र, तो शिक्षक ने बातों में उलझाकर किया कुकर्म

हरिद्वार-यहां एक सरकारी स्कूल के एक शिक्षक और छात्र के रिश्ते को शर्मसार हो गये। शिक्षक ने छात्र के साथ कुकर्म किया जिसके बाद परिजनों को खबर लगी तो उन्होंने आरोपी के खिलाफ ज्वालापुर थाने में तहरीर दी। बताया जा रहा है कि एक शिक्षक से छात्र जब गणित का कोई सवाल पूछने के लिए गया तो किराये पर रहने वाले शिक्षक ने सवाल हल कराने के बहाने छात्र को घर पर ही रोक लिया।

हल्द्वानी-सडक़ पर खड़ी थी कार, सीतावनी के जंगल में मिला प्रॉपटी डीलर का शव

इसके बाद शिक्षक ने रात को छात्र के साथ कुकर्म किया। बड़ी मुश्किल से छात्र ने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों द्वारा पुलिस को जानकारी देने के बाद शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। परिजनों ने बताया कि उनका बच्चा कई दिनों से परेशान चल रहा था। जब परिजनों ने कारण पूछा तो उसने अपने हाथ की नस काट ली। इसके बाद दबाव पडऩे पर उसने सारी जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी शिक्षक मुस्तफिजुर रहमान पुत्र हबीबुर्रहमान निवासी ज्वालापुर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी एक राजकीय इंटर कॉलेज में अध्यापक है। ज्वालापुर थाना प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने जानकारी दी है कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।