हरिद्वार-किन्नर अखाड़ा और दंडी स्वामी जूना अखाड़े एक साथ करेंगे स्नान, इसलिए लिया गया ये बड़ा फैसला

हरिद्वार-आज जूना अखाड़ा की छावनी माया देवी मंदिर परिसर में उन्होंने साफ किया कि दंडी स्वामी अखाड़ों और संत समाज का सम्मानित हिस्सा हैं। पर उन्हें उनका सम्मान नहीं मिलता है, इसलिए श्री पंच दशनाम जूना अखाड़ा हरिद्वार कुंभ में उन्हें जूना अखाड़ा के साथ शाही स्नान करने का मौका और सम्मान देगा। उन्होंने दोहराया
 | 
हरिद्वार-किन्नर अखाड़ा और दंडी स्वामी जूना अखाड़े एक साथ करेंगे स्नान, इसलिए लिया गया ये बड़ा फैसला

हरिद्वार-आज जूना अखाड़ा की छावनी माया देवी मंदिर परिसर में उन्होंने साफ किया कि दंडी स्वामी अखाड़ों और संत समाज का सम्मानित हिस्सा हैं। पर उन्हें उनका सम्मान नहीं मिलता है, इसलिए श्री पंच दशनाम जूना अखाड़ा हरिद्वार कुंभ में उन्हें जूना अखाड़ा के साथ शाही स्नान करने का मौका और सम्मान देगा। उन्होंने दोहराया कि किन्नर अखाड़ा जूना अखाड़ा के साथ है और साथ ही रहेगा। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय महामंत्री ने दंडी स्वामियों को जूना अखाड़ा के साथ शाही स्नान कराए जाने की घोषणा की है।

हल्द्वानी-(बड़ी खबर)-एक मैसेज बना अमित के हत्या की वजह, हत्याकांड में आयी नई कहानी

उज्जैन और प्रयागराज कुंभ की व्यवस्थाओं के साथ ही वह हरिद्वार में भी शाही स्नान का हिस्सा बनेगा और अगर किसी ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो वे अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय महामंत्री पद का त्याग कर देंगे। किन्नर अखाड़ा के संदर्भ में पास किए गए प्रस्ताव की बतौर महामंत्री न तो कोई जानकारी थी और न ही यह प्रस्ताव उनके संज्ञान में लाया गया। इस प्रस्ताव पर उनकी कोई सहमति नहीं है।