हरिद्वार-पहले मायके छोड़ी बीबी, फिर फोन पर बोला तलाक-तलाक-तलाक

हरिद्वार-न्यूज टुडे नेटवर्क-कई कानून बनने के बाद भी मुस्लिम समाज में महिलाओं को उत्पीडऩ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही मामला हरिद्वार में देखने को मिला। बताया जा रहा है कि एक विवाहिता को उसके पति ने पहले मायके छोड़ा और उसके बाद फोन पर तीन तलाक बोल दिया। महिला और
 | 
हरिद्वार-पहले मायके छोड़ी बीबी, फिर फोन पर बोला तलाक-तलाक-तलाक

हरिद्वार-न्यूज टुडे नेटवर्क-कई कानून बनने के बाद भी मुस्लिम समाज में महिलाओं को उत्पीडऩ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही मामला हरिद्वार में देखने को मिला। बताया जा रहा है कि एक विवाहिता को उसके पति ने पहले मायके छोड़ा और उसके बाद फोन पर तीन तलाक बोल दिया। महिला और उसके मायके वालों ने दहेज उत्पीडऩ का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार लक्सर के पास खड़ंजा कुतुबपुर गांव के रहने वाले शरीफ की बेटी खुशनसीब की शादी वर्ष 2016 में यूपी के शामली जिले के कैराना निवासी युवक से हुई है। उसका पति बेंगलरू में मजदूरी करता है। कलह से तंग आकर पति उसे अपने साथ ले गया। तब से वह पति के साथ ही रह रही थी।

हरिद्वार-पहले मायके छोड़ी बीबी, फिर फोन पर बोला तलाक-तलाक-तलाक

परिजनों ने कोतवाली में दी तहरीर

बताया जा रहा है कि पिछले माह ससुराल वालों ने सास की बीमारी का बहाना बनाकर दोनों को घर बुलाया। इसके बाद पति पिछले दिनों उसे मायके छोडक़र लौट गया। घर पहुंचने के बाद पति ने उसे फोन किया। कहा कि उसके घरवाले खुशनसीब से संतुष्ट नहीं हैं। ऐसे में वह उसे अपने साथ नहीं रख सकता है। आरोप है कि इसके बाद पति ने फोन पर ही उसे तीन बार तलाक बोल दिया। जिसके बाद खुशनसीब ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। शनिवार को वह परिजनों के साथ लक्सर कोतवाली पहुंची और पुलिस को लिखित तहरीर दी।