हरिद्वार- जहरीली शराब पीने से एक ही गांव के कई लोग सोये मौत की नींद, तेहरवीं पर परोसी गई थी शराब

हरिद्वार-न्यूज टुडे नेटवर्क-जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया। यहां एक गांव में जहरीली शराब पीने से आठ लोगों की मौत हो गई। जैसे ही ये खबर गांव में फैली तो पूरे गांव में हडक़ंप मच गया। बताया जा रहा है कि गांव में एक व्यक्ति के घर तेहरवीं थी। वहां इन दोनों ने शराब
 | 
हरिद्वार- जहरीली शराब पीने से एक ही गांव के कई लोग सोये मौत की नींद, तेहरवीं पर परोसी गई थी शराब

हरिद्वार-न्यूज टुडे नेटवर्क-जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया। यहां एक गांव में जहरीली शराब पीने से आठ लोगों की मौत हो गई। जैसे ही ये खबर गांव में फैली तो पूरे गांव में हडक़ंप मच गया। बताया जा रहा है कि गांव में एक व्यक्ति के घर तेहरवीं थी। वहां इन दोनों ने शराब पी थी। मामला भगवानपुर के बालपुर गांव का है। घटना की सूचना मिलते ही जिले के आलाधिकारी मौके के लिए रवाना हो गये है। शराब के सेवन से लोगों की मौत के बाद प्रशासन में हडक़ंप मच गया। आनन-फानन में कई अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गये। आबकारी मंत्री प्रकाश पंत ने कहा कि मौके पर पुलिस और आबकारी विभाग की टीम भेजी गई है। घर में बनाई गई कच्ची शराब के सेवन से मौत की सूचना आ रही है। साथ ही इस बात की भी जांच की जा रही है कि कहीं मामला फूड प्वाइजनिंग का तो नहीं है। एसएसपी हरिद्वार जन्मेजय खंडूरी और एसपी देहात नवनीत सिंह मौके पर पहुंच गए हैं।

हरिद्वार- जहरीली शराब पीने से एक ही गांव के कई लोग सोये मौत की नींद, तेहरवीं पर परोसी गई थी शराब

बालपुर में आठ लोगों की मौत

बालुपुर गांव में किसी व्यक्ति के घर तेहरवीं थी। इस दौरान वहां लोगों ने शराब का सेवन किया। बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति के घर तेहरवीं थी उसकी भी मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि खाना खाने के बाद लोगों की तबीयत बिगड़ गई। इस दौरान आठ लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोगों केा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में राजकुमार पुत्र राजपाल निवासी बिंदु गांव, जसवीर पुत्र सिताल निवासी बिंदु गांव, ज्ञान सिंह पुत्र जीराम निवासी बालूपुर, स्वराज पुत्र समेर निवासी बालूपुर, मांगा पुत्र बेलाराम निवासी बालूपुर, जोकर पुत्र मूसा निवासी बालूपुर के नाम शामिल है।