हरिद्वार-धर्मनगरी में सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़, कॉल गर्ल के साथ आपत्तिजनक हालात में मिले इस जिले के पार्षद साहब

हरिद्वार- हरिद्वार जिले में लगातार सेक्स रैकेट सामने आ रहे है। यहां एक होटल में देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने होटल से बिजनौर के सभासद समेत चार को गिरफ्तार किया है। ये सभी आपत्तिजनक हालत में होटल के कमरे में पाए गए थे। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।
 | 
हरिद्वार-धर्मनगरी में सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़, कॉल गर्ल के साथ आपत्तिजनक हालात में मिले इस जिले के पार्षद साहब

हरिद्वार- हरिद्वार जिले में लगातार सेक्स रैकेट सामने आ रहे है। यहां एक होटल में देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने होटल से बिजनौर के सभासद समेत चार को गिरफ्तार किया है। ये सभी आपत्तिजनक हालत में होटल के कमरे में पाए गए थे। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने शिव मूर्ति के पास होटल वेलकम इन में छापा मारा। इस दौरान अलग-अलग कमरों से दो कॉल गर्ल और दो ग्राहक आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने चारों के साथ-साथ होटल मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया।

देहरादून-प्रदेश में महिला कमांडो फोर्स एवं स्मार्ट चीता पुलिस का शुभारम्भ, सीएम त्रिवेन्द्र ने गिनाई खूबियां

शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि होटल के कमरे से दोनों कॉल गर्ल के साथ बिजनौर के हलदौर से निर्दलीय सभासद उपेंद्र और उसके साथी सौरभ चौधरी निवासी हल्दौर जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश व होटल के मैनेजर संदीप बलूनी निवासी दिल्ली को गिरफ्तार किया गया है। दोनों कॉल गर्ल हरिद्वार की निवासी हैं। बताया कि मुकदमे में होटल मालिक सुरेश नेगी और मुन्नालाल को भी नामजद किया गया। उनकी तलाश की जा रही है।