drishti haldwani

हरिद्वार-कांग्रेस में बगावत तीन पार्षदों ने छोड़ी पार्टी, गुस्साएं मेयर पति ने सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय में किया कुछ ऐसा

159

हरिद्वार-कांग्रेस में बगावत का बिगुल छिड़ चुका है। हरिद्वार में तीन पार्षदों ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी ज्वाइन कर ली। इससे पार्टी में हडक़ंप मच गया। मेयर अनीता शर्मा के पति ने शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक पर नगर निगम में हस्तक्षेप का आरोप लगाया। जिसके बाद उन्होंने आज सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर सिर मुंडवाया। तीन पार्षदों के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद कांग्रेस के पास अब सिर्फ 16 पार्षद रह चुके हैं। जबकि भाजपा के पास 42 पार्षद हो चुके हैं।

iimt haldwani

Haridwar Mayer
कांग्रेस छोडऩे वाले बागी पार्षदों ने मेयर पर विकास कार्य नहीं करने का आरोप लगाया। भाजपा ज्वाइन करने वालों में इंद्रा बस्ती के पार्षद विकास कुमार, बिल्वकेश्वर वार्ड से विक्की कोरी शामिल रहे। बताय जा रहा है कि अभी कई पार्षदर भाजपा के संपर्क में है। इस पर मेयर अनीता शर्मा ने आरोप लगाया कि मंत्री मदन कौशिक अगले विधान सभा में हार के चलते पार्षदों को धनबल पर भाजपा में शामिल करा रहे है। करीब 20 साल में ऐसा पहली बार हुआ जब किसी पार्टी ने दूसरी पार्टी के पार्षदों को तोड़ा है। विधानसभा चुनाव में भाजपा को जवाब मिलेगा।