हरिद्वार- चंडी देवी पुल से कूदें युवक-युवती, सामने आई ये बड़ी वजह

हरिद्वार में चंडी पुल से एक युवक और युवती ने पानी में छलांग लगा दी। मामला शनिवार की सुबह का है, जब नगर के कोतवाली क्षेत्र में एक युवक और युवती ने पानी में कूद मार दी। जैसे ही युवक युवती ने पानी में छलांग लगाई जो आस पास के लोगों ने युवक व युवती
 | 
हरिद्वार- चंडी देवी पुल से कूदें युवक-युवती, सामने आई ये बड़ी वजह

हरिद्वार में चंडी पुल से एक युवक और युवती ने पानी में छलांग लगा दी। मामला शनिवार की सुबह का है, जब नगर के कोतवाली क्षेत्र में एक युवक और युवती ने पानी में कूद मार दी। जैसे ही युवक युवती ने पानी में छलांग लगाई जो आस पास के लोगों ने युवक व युवती को पानी में कूदता देखा तो पुल पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचर घटना की खोजबीन करनी शुरू की।

और आस पास के लोगों को घटना के बारे में पूछने की कोशिश की, लेकिन पुलिस को इसमें कोई सफलता नहीं मिल सकी। युवक व युवती की खोजबीन के दौरान पुलिस को पुल पर एक बैग पड़ा मिला। जिसमें महिला की आईडी मिली। आईडी लक्ष्मी पत्नी राजेंद्र, निवासी जवाहर नगर, सोनीपत हरियाणा की है। लेकिन अभी पुलिस प्रशासन को इस बात के प्रमाण नही मिले हैं, कि यह छलांग इसी महिला ने लगाई है। पुलिस के अनुसार अभी युवक और युवती में से किसी का भी पता नही चल पाया है, पुलिस गंगा में दोनों की तलाश कर रही है। और मामले की छानबीन अभी जारी है।