हरिद्वार – बस इतनी सी बात पर भाई ने भाई का किया कत्ल, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

iहरिद्वार – यहां रुड़की में शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने मामूली बात पर अपने छोटे भाई को चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यहां रुड़की के कलियर थाना क्षेत्र के हकीमपुर तुर्रा गांव में मामूली बात पर
 | 
हरिद्वार – बस इतनी सी बात पर भाई ने भाई का किया कत्ल, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

iहरिद्वार –  यहां रुड़की में शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने मामूली बात पर अपने छोटे भाई को चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक यहां रुड़की के कलियर थाना क्षेत्र के हकीमपुर तुर्रा गांव में मामूली बात पर हुए झगड़े के बाद भाई ने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया गया है कि झगड़े के समय आरोपी शराब के नशे में धुत था।

कलियर थाना क्षेत्र के हकीमपुर तुर्रा गांव में दो भाई 48 वर्षीय सुक्कड़ और 40 वर्षीय धर्मपाल एक ही घर में रहते हैं। सुक्कड़ की पत्नी का कुछ वर्ष पहले देहांत हो गया था तब से वह अपने छोटे भाई के घर में ही खाना खाता था। बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात जब सुक्कड़ घर में आया तो शराब के नशे में धुत था। उसने धर्मपाल की पत्नी से खाना मांगा तो किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। सुक्कड़ ने धर्मपाल की पत्नी के साथ मारपीट कर दी शोर शराबा सुनकर जब धर्मपाल मौके पर पहुंचा तो उसने बीच बचाव किया। बीचबचाव के दौरान सुक्कड़ ने धर्मपाल पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई।