हरिद्वार-उधारी के पैसों को लेकर हुआ झगड़ा, फावड़े से काट दिया मजदूर का गला

हरिद्वार-यहां पथरी थाना क्षेत्र में एक मजदूर की फावड़े से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच उधार के पैसे को लेकर झगड़ा हुआ था। गुस्से में आकर उधार देने वाले शख्स ने दूसरे को मौत के घाट
 | 
हरिद्वार-उधारी के पैसों को लेकर हुआ झगड़ा, फावड़े से काट दिया मजदूर का गला

हरिद्वार-यहां पथरी थाना क्षेत्र में एक मजदूर की फावड़े से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच उधार के पैसे को लेकर झगड़ा हुआ था। गुस्से में आकर उधार देने वाले शख्स ने दूसरे को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

देहरादून-जेईई मेन में उत्तराखंड में हरप्रीत सिंह बने टॉपर, ऐसे देखे परीक्षा परिणाम

पुलिस के अनुसार पथरी क्षेत्र के डांडी चौक पर यशवंत चौहान का फार्म हाउस है। बिहार मूल के सोन महतो, हीरा लाल महतो आदि मजदूर कई साल से फार्म हाउस पर काम करते आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि सोन महतो ने कुछ दिन पहले हीरा लाल से ढाई हजार रुपये उधार लिए थे। सोमवार देर रात दोनों ने साथ शराब पी। इसके बाद हीरालाल ने सोन महतो से अपने पैसे वापस मांगे।

बस इसी बात को लेकर रात दोनों के बीच झगड़ा हो गया। हीरालाल ने फावड़े से वार कर सोन महतो को मौत के घाट उतार दिया। इंस्पेक्टर पथरी अमरचंद्र शर्मा ने बताया कि सोन महतो बिहार के पूर्णिया जिला में गैरोली गांव का निवासी था। आरोपी हीरा लाल निवासी मधेपुरा बिहार को गिरफ्तार कर लिया गया है।