हरिद्वार -(बड़ी खबर)-संतों की बैठक में भिड़े कांग्रेस नेता सतपाल और कैबिनेट मंत्री कौशिक, तूतू-मैंमैं

हरिद्वार -आज संतों की बैठक में दो नेता आपस में भिड़ गये। बताया जा रहा है कि प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अखाड़ों और आश्रमों को सीवर शोधन संयंत्र लगाने के लिए नोटिस जारी करने को लेकर चल रही संतों की बैठक में कांग्रेस नेता सतपाल ब्रह्मचारी और कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक भिड़ गए। इसे दौरान
 | 
हरिद्वार -(बड़ी खबर)-संतों की बैठक में भिड़े कांग्रेस नेता सतपाल और कैबिनेट मंत्री कौशिक, तूतू-मैंमैं

हरिद्वार -आज संतों की बैठक में दो नेता आपस में भिड़ गये। बताया जा रहा है कि प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अखाड़ों और आश्रमों को सीवर शोधन संयंत्र लगाने के लिए नोटिस जारी करने को लेकर चल रही संतों की बैठक में कांग्रेस नेता सतपाल ब्रह्मचारी और कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक भिड़ गए। इसे दौरान बैठक में हंगामा जो गया। दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप के बाद तूतू-मैंमैं हो गई।

देहरादून-इस भाजपा के पूर्व वरिष्ठ नेता का निधन, इस बीमारी से थे परेशान

संतों का कहना था कि अखाड़े और आश्रम किसी प्रकार प्रदूषण नहीं फैलाते हैं। अगर नोटिस वापस नहीं लिया गया तो संत महाकुंभ का बहिष्कार कर देंगे। पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष और राधाकृष्ण धाम के संस्थापक सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि बीजेपी सरकार संतों के साथ अन्याय कर रही है। बार-बार नोटिस भेजकर संत समाज का अपमान किया जा रहा है। अगर एक सप्ताह के भीतर नोटिस वापस नहीं लिया गया तो संत समाज हरकी पैड़ी पर सांकेतिक प्रदर्शन कर आगामी महाकुंभ का बहिष्कार कर देंगे।