हरिद्वार-(गजब के चोर)- ऐसे कर दी आधे गांव की बिजली गुल, फिर खुला पूरा मामला

देहरादून-आपने कभी सुना है चोर भी बिजली गुल कर सकते है। अगर नहीं सुना है तो आज यह खबर पढ़ लिजिये। हरिद्वार जिले में चोरों ने आधे गांव की बिजली गुल कर दी। इसकी खबर गांव वालों को भी नहीं लगी। लोग सोचते रहे बिजली कटौती होगी लेकिन अगले दिन पूरा मामला खुला तो पूरा
 | 
हरिद्वार-(गजब के चोर)- ऐसे कर दी आधे गांव की बिजली गुल, फिर खुला पूरा मामला

देहरादून-आपने कभी सुना है चोर भी बिजली गुल कर सकते है। अगर नहीं सुना है तो आज यह खबर पढ़ लिजिये। हरिद्वार जिले में चोरों ने आधे गांव की बिजली गुल कर दी। इसकी खबर गांव वालों को भी नहीं लगी। लोग सोचते रहे बिजली कटौती होगी लेकिन अगले दिन पूरा मामला खुला तो पूरा गांव सन्न रह गया। दरअसल बिजली विभाग ने काटौती नहीं की थी बल्कि चोरों ने ट्रांसफार्मर चुरा लिया।

पूरा मामला हरिद्वार जिले के नारसन में खेड़ा जट गांव का है। यहां 250 केवी क्षमता का ट्रांसफार्मर रखा हुआ था। इससे करीब आधे गांव को बिजली आपूर्ति होती थी। बारिश होने के चलते सभी लोग अपने घरों में थे। इसी का फायदा चोरों ने उठाया और ट्रांसफार्मर को चोरी कर लिया, इससे आधे गांव की बिजली गुल हो गई। गांव वालों को ट्रांसफार्मर चोरी होने का पता सुबह चला। जब गांव में पानी की आपूर्ति नहीं हुई। जिसके बाद अवर अभियंता ने मंगलौर कोतवाली में इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया है।