हरिद्वार- रेप-मर्डर केस मामला , पुलिस की कार्यवाही से आप पार्टी में नाराजगी , देखें क्या बोले ?

23 दिसंबर2020 । आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता, समित टिक्कू ने हरिद्वार में 11 साल की बच्ची के साथ हुई हैवानियत और उसके बाद उसकी हत्या को लेकर राज्य सरकार और पुलिस पर जमकर निशाना साधा। समित टिक्कू ने आरोप लगाए कि, एक मासूम के साथ इतनी बडी हैवानियत होने के बाद भी
 | 
हरिद्वार-  रेप-मर्डर केस मामला , पुलिस की कार्यवाही से आप पार्टी में नाराजगी , देखें  क्या बोले ?

23 दिसंबर2020 । आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता, समित टिक्कू ने हरिद्वार में 11 साल की बच्ची के साथ हुई हैवानियत और उसके बाद उसकी हत्या को लेकर राज्य सरकार और पुलिस पर जमकर निशाना साधा। समित टिक्कू ने आरोप लगाए कि, एक मासूम के साथ इतनी बडी हैवानियत होने के बाद भी पुलिस ने अपनी गंभीरता नहीं दिखाई ,और अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप भी लगाया।

हरिद्वार-  रेप-मर्डर केस मामला , पुलिस की कार्यवाही से आप पार्टी में नाराजगी , देखें  क्या बोले ?

उन्होंने कहा कि हरिद्वार में जो इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना घटित हुई ,उसके बावजूद भी शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक महज खानापूर्ति कर रहे हैं। उन्होंने कहा उनके विधानसभा में हुई इस बर्बरता और अमानवीय घटना से पूरा हरिद्वार स्तब्ध है और आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं । जबकि ये उन्हीं की विधानसभा का मामला है और उन्हें उस मासूम के दर्द का कोई एहसास नहीं है ,जो दरिंदगी का शिकार हुई।उन्होंने बताया कि जब घरवाले बच्ची को ढूंढते हुए वारदात वाले घर में पहुंचते हैं तो ,आरोपी कहता है कि ये बच्ची की लाश नहीं बल्कि एक डमी है।आप प्रदेश प्रवक्ता ने इसे बीजेपी शासन की कमजोरी बताते हुए लाॅ एंड ऑर्डर को पूरी तरह से फेल बताया।

उनका कहना है कि पीडित पक्ष ने राजीव नाम के शख्स पर आरोप भी लगाए, लेकिन पुलिस ने उसके बावजूद भी उसे गिरफ्तार नहीं किया। जबकि बच्ची की लाश मिलने से पहले कुछ देर तक वो पुलिस के साथ दिखाई दिया ।उसके बाद उसके अचानक गायब होने पर और अब तक गिरफ्तारी ना होने पर पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा करता है कि आखिरकार किसकी शह पर आरोपी अब तक गिरफ्तार नहीं हो पा रहा है । क्या किसी बडे नेता का सरंक्षण आरोपी को है आखिर पुलिस किसके दवाब में काम कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार इस तरह महिलाओं और बच्चियों पर दुष्कर्म और मर्डर की घटनाएं तेजी से बढ रही हैं ,उसके लिए लाचार कानून व्यवस्था और सरकार जिम्मेदार है । इनकी लापरवाही के चलते आरोपी लगातार इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं ,लेकिन सरकार उसके बावजूद भी हाथ पर हाथ धरी बैठी है। उन्होंने इस घटना को भयावह बताते हुए कहा कि, अब पुलिस से लोगों का विश्वास उठ चुका है ,और अब अपने बच्चों की देखभाल और सुरक्षा की उम्मीद सरकार और पुलिस से नहीं की जा सकती ।

आप पार्टी ने सरकार को आगाह करते हुए कहा कि अगर जल्द ही इस मामले में अपराधी नहीं पकडे गए तो सरकार इसके गंभीर परिणाम भुगतने को तैयार रहे। आम आदमी पार्टी देवभूमि में अपराधियों के संरक्षण और महिलाओं और मासूमों के साथ किसी भी तरह के अत्याचार को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।