हरदोई: दिन दहाड़े सर्राफ की आंखों में झोंकी मिर्च और गायब हो गया जेवरात से भरा थैला

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के हरदोई में बेखौफ बदमाशो ने दिन दहाडे सर्राफा व्यापारी की आंखों में मिर्च झोंक कर जेवर से भरा थैला छीन लिया और फरार हो गये । भागते हुए बदमाशों ने तमंचा दिखाकर व्यापारी को जान से मारने की धमकी भी दी। इस घटना से पूरे क्षेत्र में अफरातफरी मच गयी। घटना
 | 
हरदोई: दिन दहाड़े सर्राफ की आंखों में झोंकी मिर्च और गायब हो गया जेवरात से भरा थैला

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के हरदोई में बेखौफ बदमाशो ने दिन दहाडे  सर्राफा व्यापारी की आंखों में मिर्च झोंक कर जेवर से भरा थैला छीन लिया और फरार हो गये । भागते हुए बदमाशों ने तमंचा दिखाकर व्यापारी को जान से मारने की धमकी भी दी। इस घटना से पूरे क्षेत्र में अफरातफरी मच गयी। घटना की खबर सुनकर पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स स्वयं  मौके पर पहुंच गये। उन्होंने घटना का खुलासा करने के लिए तत्काल  तीन टीमों का गठन कर जल्द से जल्द अभियुक्तों की गिरफ्तार करने के निर्देश दिये।

मिली जानकारी के अनुसार आज थाना कासिमपुर क्षेत्र अंतर्गत तेरवा दहिगवां निवासी सर्राफा व्यापारी उमाशंकर अपनी बाइक पर पुत्री के साथ दुकान खोलने जा रहे थे। उनके पास जेवर से भरा हुआ बैग था। रास्ते में गौसगंज मौनी बाबा स्थान के पास तीन बदमाशों ने उनके तमंचा लगा दिया तथा आंख में मिर्च झोंक कर जेवर से भरा थैला लेकर भाग गए। भागते हुए बदमाशों ने जान से मारने की धमकी भी दी।

घटना के बाद शोर शराबा सुनकर लोग मौके पर पहुंचे इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधीक्षक ने घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की हैं। उन्होंने जल्द खुलासा होने की बात भी कही है।