देहरादून-गांधी पार्क में हरदा बैठे मौन व्रत पर, जानिये क्या है पूरा मामला

देहरादून-आज पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने किसानों से संबंधित केंद्र सरकार के तीन विधेयकों को किसानों के खिलाफ साजिश करार देते हुए गांधी पार्क के गेट पर मौन व्रत पर बैठ गये। हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि केंद्र सरकार किसानों की परेशानी
 | 
देहरादून-गांधी पार्क में हरदा बैठे मौन व्रत पर, जानिये क्या है पूरा मामला

देहरादून-आज पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने किसानों से संबंधित केंद्र सरकार के तीन विधेयकों को किसानों के खिलाफ साजिश करार देते हुए गांधी पार्क के गेट पर मौन व्रत पर बैठ गये। हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि केंद्र सरकार किसानों की परेशानी बढ़ाने के लिए तीन अध्यादेशों को विधेयकों के रूप में मंजूर कराना चाहती है। ये तीनों विधेयकों कृषि भूमि और मंडी कानून के रूप में किसानों को मिले संरक्षण के खिलाफ हैं। सरकारी सस्ता गल्ला प्रणाली के खिलाफ भी ये विधेयक एक साजिश हैं।

भीमताल-मैं दिल को सूट करूं या दिमाग को, फिर युवक ने पिस्टल से खुद को…

अमेरिका की तर्ज पर कांट्रेक्ट फार्मिंग के नाम पर किसानों की जमीन पर पूंजीपतियों का कब्जा हो जाएगा। सहन नहीं किया जाएगा। पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने कहा कि पंजाब से उक्त विधेयकों के खिलाफ आवाज गूंजी है। विधेयकों के खिलाफ देहरादून में गांधी पार्क में आज सुबह 9.45 से 11.45 बजे तक मौन व्रत पर बैठे रहेंगे। हरीश रावत ने कहा कि वह महात्मा गांधी के बताए रास्ते पर चलकर अपनी बात पहुंचाएंगे।