Hamirpur Accident: औरैया के बाद अब यूपी के हमीरपुर में पलट गई बस, घायल हुए इतने मजदूर

उत्तर प्रदेश में औरैया घटना (Auraiya accident) के अभी 2 दिन भी नहीं बीते की एक और दुर्घटना हो गई। इस बार यूपी के हमीरपुर में आज सुबह रोडवेज की बस (roadways bus) पलट गई जिसमें 15 प्रवासी मजदूर घायल हो गए। बस में करीब 31 लोग सवार थे। बस मजदूरों को नोएडा से लेकर
 | 
Hamirpur Accident: औरैया के बाद अब यूपी के हमीरपुर में पलट गई बस, घायल हुए इतने मजदूर

उत्तर प्रदेश में औरैया घटना (Auraiya accident) के अभी 2 दिन भी नहीं बीते की एक और दुर्घटना हो गई। इस बार यूपी के हमीरपुर में आज सुबह रोडवेज की बस (roadways bus) पलट गई जिसमें 15 प्रवासी मजदूर घायल हो गए। बस में करीब 31 लोग सवार थे। बस मजदूरों को नोएडा से लेकर आ रही थी तभी हमीरपुर सिटी फॉरेस्ट (Hamirpur City forest) के पास दुर्घटना हो गई।
Hamirpur Accident: औरैया के बाद अब यूपी के हमीरपुर में पलट गई बस, घायल हुए इतने मजदूरघायल हुए सभी मजदूरों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। बस चालक और खलासी (driver and conductor) की हालत गंभीर है। इस हादसे के बाद सीएम योगी ने डीएम और एसएसपी को जांच के आदेश दिए हैं। इससे पहले कल रात भी नोएडा से बिहार जा रही एक बार कुशीनगर में प्याज लेते हुए ट्रक से लड़ गई। इस हादसे में भी करीब 12 लोग घायल हो गए।