हल्द्वानी-(nainital M P टिकट) कद्दावरों के लिए नो वैकेंसी, बीजेपी अध्यक्ष ने बैकडोर से कर ली अपनी एंट्री

हल्द्वानी-न्यूज़ टुडे नेटवर्क- भाजपा में टिकट को लेकर नो वेकेंसी कहने वाले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बैकडोर से टिकट ले लिया। इससे अन्य टिकट के दावेदारों को तगड़ा झटका लगा। अजय भट्ट को टिकट मिलने में बीजेपी में अंदर खाने सुगबुगाहट है। लंबे समय से दिल्ली में जमे कई दिग्गजों की उम्मीदों पर पानी फिर गया। गौरतलब है कि कई बार अपने बयान में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष कहते थे कि भाजपा में नो वेकेंसी। लेकिन ऐसी स्थिति में खुद उन्हें टिकट मिल गया।

इन दावेदारों को लगा झटका

इससे पहले बीजेपी में टिकट की दावेदारी के लिए कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य, कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत, खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी, पूर्व सांसद बलराज पासी, सांसद भगत सिंह कोश्यारी का नाम शामिल था। ऐसे में अजय भट्ट का नाम कही दौड़ में शामिल नही था। वही अजय भट्ट के बयानों से साफ होता था कि बीजेपी अपने पुराने सांसदों को ही टिकट देंगी लेकिन ऐन वक्त में बाजी मारी पलट गई और टिकट अजय भट्ट के खाते में चले गया।

अभी टिकट का कन्फर्म नही- पासी

टिकट की दावेदारी को पूर्व सांसद बलराज पासी ने कहा कि अभी टिकट कन्फर्म नही हुआ है। होली के बाद ही यह स्पष्ट हो पायेगा की नैनीताल सीट से किसे टिकट मिला है। फिलहाल बीजेपी में टिकट दावेदारों को लेकर कसमकश बरकरार है।