हल्द्वानी का युवक लमगड़ा में मिला मृत, कई दिनों से था गायब, जानिए पूरा मामला

किदवई नगर में रहने वाले साजू खान पिछले आठ दिनों से घर से लापता थे। परिजनों ने बताया कि साजू खान 23 फरवरी को रात के समय में चले गए थे। घरवालों के पूछने पर साजू ने उनको बताया कि वह आधे घण्टे में लौट आएंगे बस ऐसा कहकर साजू खान घर से लापता हो
 | 
हल्द्वानी का युवक लमगड़ा में मिला मृत, कई दिनों से था  गायब, जानिए पूरा मामला

किदवई नगर में रहने वाले साजू खान पिछले आठ दिनों से घर से लापता थे। परिजनों ने बताया कि साजू खान 23 फरवरी को रात के समय में चले गए थे। घरवालों के पूछने पर साजू ने उनको बताया कि वह आधे घण्टे में लौट आएंगे बस ऐसा कहकर साजू खान घर से लापता हो गए।

हल्द्वानी का युवक लमगड़ा में मिला मृत, कई दिनों से था  गायब, जानिए पूरा मामला

परिजनों द्वारा काफी समय तक इंतजार करने बाद जब साजू घर वापस नही लौटे तो परिजन घबरा गए और उन्होने पुलिस को इस बात की सूचना देते हुए बनभूलपुरा थाने में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस द्वारा मामले की जांच करते वक्त करीब आठ दिन पहले लापता साजू खान का शव संदेहयुक्त अवस्था में 29 फरवरी को अल्मोंड़ा के लमगड़ा नामक क्षेत्र में मिला।

शव के मिलने पर पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। सुशील कुमार बनभूलपुरा थाना प्रभारी ने बताया कि साजू 25 फरवरी को अंतिम बार देखा गया था। साजू के शव के मिलने पर उसमें कई चोटों के निशान है जिसके आधार पर कहा जा साकता है कि यह एक हत्या भी हो सकती है। लेकिन पुलिस इस मामले से अभी पुरी तरह से परिचित नही है पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है। पुलिस को इस घटना में मृतक के करीबी पर शक है जिसे पुलिस ने अपनी कस्टडी में लिया है।