हल्द्वानी- दिन-दहाड़े हल्द्वानी का व्यापारी दिल्ली में हुआ लापता, यहां मिली अंतिम लोकेशन

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- नगर से दिल्ली माल लेने गया शहर का एक व्यापारी लापता हो गया। जिसके बाद परिजनों ने उसे कई बार संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन उसका फोन स्वीच ऑफ हो गया। इसकी रिपोट परिजनों ने भोटिया पड़ाव चौकी में दी। बताया जा रहा है कि वह दुकान का माल लेने के
 | 
हल्द्वानी- दिन-दहाड़े हल्द्वानी का व्यापारी दिल्ली में हुआ लापता, यहां मिली अंतिम लोकेशन

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- नगर से दिल्ली माल लेने गया शहर का एक व्यापारी लापता हो गया। जिसके बाद परिजनों ने उसे कई बार संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन उसका फोन स्वीच ऑफ हो गया। इसकी रिपोट परिजनों ने भोटिया पड़ाव चौकी में दी। बताया जा रहा है कि वह दुकान का माल लेने के लिए हल्द्वानी से दिल्ली गया था। इस दौरान परिजनों की उससे लगातार बात होती है लेकिन दो बजे अचानक उसका फोन बंद हो गया। जिसके बाद परिजन घबरा गये। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी खबर सुन पुलिस विभाग में हडक़ंप मच गया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

हल्द्वानी- जसप्रीत की खोज में दिल्ली की गली-गली घूम रहे परिजन, 48 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग

हल्द्वानी- दिन-दहाड़े हल्द्वानी का व्यापारी दिल्ली में हुआ लापता, यहां मिली अंतिम लोकेशन

दो बजे है अंतिम लोकेशन

नगर में गुरूनानक पुरा के रहने वाले बन्नी बिंद्रा पुत्र गुरचरण बिंद्रा अपने दुकान के लिए माल लेने शुक्रवार को दिल्ली गया था। उनकी बिंद्रा स्क्वायर के नाम से तिकोनियां में दुकान और फ्लेट बनाने का काम है। वह हर बार की तरह दिल्ली माल लेने के लिए चला गया। शनिवार को दिल्ली पहुंचने पर दिन में करीब 12 बजे तक परिजनों की उसे फोन पर बात हुई। इसके बाद मेट्रों स्टेशन के आसपास दिन में करीब दो बजे उसका फोन बंद हो गया। इसकी चिंता परिजनों को हुई तो उन्होंने लगातार बन्नी से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसका फोन नहीं लगा। थक हारकर परिजनों ने भोटिया पड़ाव चौकी में उसे लापता होने की तहरीर दी। बन्नी बिंद्रा और बबल बिंद्रा दो भाई है। बन्नी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे है। शहर में इस तरह व्यापारी के लापता होने से हडक़ंप मच गया। वह कपड़े का काम करते है। इसी सिलसिले में दिल्ली गये थे। तहरीर के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई।