हल्द्वानी – यहां भाई बहन का खेल कर युवक ने युवती का किया रेप, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

हल्द्वानी – हल्द्वानी में एक युवती ने एक युवक पर रेप का आरोप लगाकर कोतवाली हल्द्वानी में रेप का मुकदमा दर्ज कराया है । आपको बता दे कि एक युवक ने युवती को बहन बनाकर रखा और शादी का झांसा देकर एक साल से अधिक समय तक रेप करता रहा। उसके बाद युवक शादी के
 | 
हल्द्वानी – यहां भाई बहन का खेल कर युवक ने युवती का किया रेप, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

हल्द्वानी – हल्द्वानी में एक युवती ने एक युवक पर रेप का आरोप लगाकर कोतवाली हल्द्वानी में रेप का मुकदमा दर्ज कराया है ।

आपको बता दे कि एक युवक ने युवती को बहन बनाकर रखा और शादी का झांसा देकर एक साल से अधिक समय तक रेप करता रहा। उसके बाद युवक शादी के वायदे से मुकर गया। अब युवती को शादी का नाम लेने पर युवक जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है।

पिथौरागढ़ की निवासी पीड़िता के मुताबिक स्थानीय निवासी एक युवक वर्ष 2017 से उसे मोबाइल पर मैसेज और मिस कॉल करता था। बार-बार मैसेज और मिस कॉल आने पर युवती ने वर्ष 2018 से कॉल रिसीव करना शुरू कर दिया। सिलसिला दोस्ती में बदल गया। इस बीच दोनों की पहली मुलाकात आर्मी हॉस्पिटल पिथौरागढ़ में हुई। इसके बाद से दोनों के बीच मुलाकात का सिलसिला आम हो गया।

वही युवती ने पुलिस को बताया कि युवक उसे घुमाने-फिराने के नाम पर हल्द्वानी ले आया। इससे पहले अल्मोड़ा के चितई मंदिर में ले जाकर उसकी मांग भर दी। विश्वास दिलाने लगा कि वो उससे शादी करेगा। और जल्द ही अपने घरवालों को मनाकर शादी के लिए बोलेगा , इसके बाद युवक ने युवती को भोटिया पड़ाव के एक होटल में सात दिन तक रखा। आरोप है कि युवती की मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद पीलीकोठी में उसे एक साल तक किराए के कमरे में बहन बनाकर रखा। इस दौरान भी उसका शारीरिक शोषण करता रहा। अब युवक शादी से मुकर गया और बात करने पर गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दे रहा है। वही अब युवती की शिकायत पर पूरे मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी ।