हल्द्वानी-महिला डिग्री कॉलेज में एडमिशन शुरू, देखिये रजिस्ट्रेशन की पूरी प्रक्रिया

हल्द्वानी-आज से हल्द्वानी के इंदिरा प्रियदर्शिनी राजकीय महिला डिग्री कॉलेज में स्नातक प्रथम वर्ष की प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो गई है। अगर आप भी इस साल एडमिशन लेने की सोच रहे है तो कुमाऊं विश्वविद्यालय के पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके बाद छात्राओं को सात अक्तूबर तक आवेदन पत्र और जरूरी शैक्षणिक दस्तावेज की
 | 
हल्द्वानी-महिला डिग्री कॉलेज में एडमिशन शुरू, देखिये रजिस्ट्रेशन की पूरी प्रक्रिया

हल्द्वानी-आज से हल्द्वानी के इंदिरा प्रियदर्शिनी राजकीय महिला डिग्री कॉलेज में स्नातक प्रथम वर्ष की प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो गई है। अगर आप भी इस साल एडमिशन लेने की सोच रहे है तो कुमाऊं विश्वविद्यालय के पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके बाद छात्राओं को सात अक्तूबर तक आवेदन पत्र और जरूरी शैक्षणिक दस्तावेज की छायाप्रति निर्धारित काउंटर पर जमा करानी होगी।

हल्द्वानी-अब देहरादून के लिए शुरू की बस सेवा, देखिये बसों की पूरी समय सारणी

इस संबंध में कॉलेज के प्राचार्य डॉ. शशि पुरोहित ने बताया कि तीनों संकाय के अलग-अलग काउंटर रहेंगे। बीए की छात्राएं, ब्लॉक काउंटर 1, बीकॉम और बीकॉम ऑनर्स की छात्राएं पिछले गेट पर बने काउंटर नंबर 2 रहेंगी। इसके अलावा बीएससी की छात्राएं बी ब्लॉक में आवेदन फार्म जमा करा सकेंगी। कॉलेज में सुबह 11 से दोपहर एक बजे तक काउंटर खोले जाएंगे। 7 अक्तूबर के बाद आवेदन नहीं लिया जाएगा। वहीं15 अक्तूबर से प्रवेश प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। प्रवेश मेरिट कॉलेज की वेबसाइट पर जारी की जाएगी। छात्राओं को मेरिट के अनुसार प्रवेश दिया जाएगा।