हल्द्वानी-ऐसे महिलाओं की मदद करेंगी महिला चीता पुलिस, करना होगा सिर्फ एक कॉल

हल्द्वानी-महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने के लिए नैनीताल पुलिस ने नई पहल की है। आज पहले नवरात्र से हल्द्वानी में महिला चीता पुलिस की शुरुआत की। नवरात्र के पहले दिन कन्या ने हरी झंडी दिखाकर चीता पुलिस को रवाना किया। महिला अपराधों पर लगाम लगाने के लिए अब पुलिस ने महिला चीता की शुरुवात की
 | 
हल्द्वानी-ऐसे महिलाओं की मदद करेंगी महिला चीता पुलिस, करना होगा सिर्फ एक कॉल

हल्द्वानी-महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने के लि‍ए नैनीताल पुलिस ने नई पहल की है। आज पहले नवरात्र से हल्‍द्वानी में महिला चीता पुलि‍स की शुरुआत की। नवरात्र के पहले दि‍न कन्‍या ने हरी झंडी दिखाकर चीता पुलि‍स को रवाना किया। महिला अपराधों पर लगाम लगाने के लिए अब पुलिस ने महिला चीता की शुरुवात की है। एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने हंस फाउंडेशन द्वारा नैनीताल जिला पुलिस को सात स्कूटी दी गयी है। एसएसपी मीणा द्वारा महिला मोबाइल चीता वाहन का हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया गया।

हरिद्वार- पंजाब प्रभारी हरदा ने शुरू की सिडकुल की पदयात्रा, प्रदेश के इन जिलों की करेगें परिक्रमा

यह महिला चीता वाहन अब शहर में महिला शिकायतों पर तत्काल कार्यवाही करेगीं। 100,112 या 1090 महिला हेल्पलाइन नंबर पर अब महिला शिकायतकर्ताओं द्वारा फोन किए जाने पर तत्काल महिला पुलिसकर्मी महिलाओं की मदद के लिए मौके पर पहुंचेंगी। एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने कहा कि महिला सुरक्षा के दृष्टिगत यह एक बेहतर कदम हैं। बाजारों में होने वाली छेड़छाड़ की घटनाएं सहित अन्य महिलाओं की शिकायत के निराकरण के लिए यह महिला मोबाइल चीता तत्काल एक्शन लेगीं।