हल्द्वानी- मोहल्ले में महिला करती थी ये गंदा धंधा, विरोध किया तो ईंट से फोड़ दिया युवक का सिर

Slider

Haldwani Crime News, स्मैक बेच रही एक महिला को नशे का कारोबार करने से रोकना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। आरोप है कि महिला ने न केवल व्यक्ति को अशब्द कहे बल्कि उसके सिर पर ईंट से हमला भी किया। पीड़ित व्यक्ति ने आरोपी महिला के खिलाफ वनभूलपुरा थाने में तहरीर दी है। महिला के खिलाफ शिकायत मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

haldwani crime news

Slider

नशे का कारोबार करने का किया विरोध

जानकारी मुताबिक जवाहरनगर निवासी मुनव्वर पुत्र अफसर ने आज सुबह अपने मुहल्ले में कुछ संदिग्ध लोगो को खड़ा देखा। जिन्हें देखकर कुछ गड़बड़ होने के आभास से वह उनके पास चला गया। जहां उसने देखा कि उसके मोहल्ले में ही रहने वाली एक महिला उक्त संदिग्धों को स्मैक की पुड़िया बेच रही थी। जिसका विरोध करते हुए उसने महिला को मोहल्ले में स्मैक और नशा बेचने के कारोबार को बंद करने को कहा। जिसपर महिला आगबबूला हो गई और उसने पहले तो मुनव्वर से खूब बहस की और बाद में उसके सिर पर ईंट से हमला कर दिया। हमले में मुनव्वर बुरी तरह घायल हो गया।

थाने में रिपोर्ट करने पर दी जान से मारने की धमकी

इतना ही नहीं युवक ने महिला पर आरोप लगाया है कि उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पर उसे व उसके परिवारजनों को जान से मारने की धमकी भी दी है। मुनव्वर की माने तो महिला के वहा संदिग्धों का आना-जाना लगा रहता है। पीड़ित ने पुसिल से अरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है साथ ही महिला से जानमाल का खतरा होने के चलते पुलिस सुरक्षा की गुहार भी लगाई है। मामले में पुलिस जांच की जा रही है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें