हल्द्वानी-बिना अनुमति के ठेकेदार ने खोद डाली नई सड़क, विभाग ने की ये बड़ी कार्यवाही

हल्द्वानी-मंगलपड़ाव में एक मोबाइल कंपनी द्वारा बिना अनुमति के सड़क खोदने का मामला सामने आया। जिसके बाद हरकत में आये प्रशासन ने ठेकेदार और कंपनी के खिलाफ कार्यवाही की तैयारी कर दी है। आरटीआई कार्यकर्ता गुरविंदर सिंह चड्ढा ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलपड़ाव सुखीजा स्वीट के सामने गांधी नगर चौराहे से ऊपर बाजार
 | 
हल्द्वानी-बिना अनुमति के ठेकेदार ने खोद डाली नई सड़क, विभाग ने की ये बड़ी कार्यवाही

हल्द्वानी-मंगलपड़ाव में एक मोबाइल कंपनी द्वारा बिना अनुमति के सड़क खोदने का मामला सामने आया। जिसके बाद हरकत में आये प्रशासन ने ठेकेदार और कंपनी के खिलाफ कार्यवाही की तैयारी कर दी है। आरटीआई कार्यकर्ता गुरविंदर सिंह चड्ढा ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलपड़ाव सुखीजा स्वीट के सामने गांधी नगर चौराहे से ऊपर बाजार की तरफ एक मोबाइल कंपनी से बिना अनुमति के चलती सड़क खोदकर पाइप बड़ी लापरवाही से डाली जा रही है। पाइपों को भी सड़क पर छोड़ दिया गया जिससे कोई हादसे का शिकार हो सकता है।

हल्द्वानी-बिना अनुमति के ठेकेदार ने खोद डाली नई सड़क, विभाग ने की ये बड़ी कार्यवाही

जब उन्होंने इसकी जानकारी पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को दी तो वह इस मामले से अंजान दिखे। इसके बाद मौके पर पहुंचे पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने माल को जब्त करते हुए कंपनी पर कार्यवाही की तैयारी कर रही है। चड्ढा ने बताया कि पाइप पर वोडाफोन कंपनी का नाम लिखा है। हाल ही में डाली गई नई सड़क को ठेकेदार द्वारा खोद दिया गया। इस संबंध में पीडब्ल्यूडी के एई पीएस बिष्ट का कहना है कि कंपनी या ठेकेदार के पास सड़क खोदने की कोई अनुमति नहीं है। ऐसे में नई सड़क को खोदना कई सवाल खड़े करता है। विभाग ने कंपनी का माल जब्त कर दिया है और कंपनी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दे दी गई है। इसके बाद कंपनी और ठेकेदार के खिलाफ बड़ी कार्यवाही हो सकती है।