हल्द्वानी में होगी Mr. & Mrs. India Bodybuilding Championship, 400 से अधिक खिलाड़ी करेंगे प्रतिभाग

Slider

युवाओं को बॉडी बिल्डिंग के क्षेत्र में नेशनल मंच दिलाने के लिए India’s Himalayan Fitness Expo पहली बार हल्द्वानी में राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रहा है। इस प्रतियोगिता में सभी क्षेणी के बॉडी बिल्डर अपनी प्रतिभा का प्रर्दशन कर सकेंगे। 12 अप्रैल 2020 को होने वाली इस ओपन बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में पुरुष व महिला मिस्टर इंडिया 2020, मिस्टर उत्तराखंड, मिस्टर कुमाऊं, मिस्टर हल्द्वानी, मिस्टर इंडिया व उत्तराखंड मैन्स फीजिक व अन्य चैंपियनशिप खेली जाएंगी। प्रतियोगिता में विजेताओं के लिए उचित धन राशी भी रखी गई है।

प्रदेश में पहली बार बिकिनी बॉडी बिल्डिंग

प्रतिबिम्ब जिम के संचालक व कार्यक्रम के संयोजक पवन वर्मा ने बताया कि India’s Himalayan Fitness Expo द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में प्रदेश की पहली बिकिनी बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता होगी। हिमालयन फिट्नेस ऐक्सपो के अध्यक्ष नवीन वर्मा ने बताया कि इस प्रतियोगिता का उद्देश्य कुमाऊं व उत्तराखंड के नौजवान युवक व युवतियों को नेशनल मंच देने के साथ ही नशा मुक्त समाज का निर्माण करना भी है।

Slider

Haldwani city news

400 से अधिक खिलाड़ी करेंगे प्रतिभाग

महासचिव नवनीत सिंह राणा ने जानकारी दी कि यह प्रतियोगिता 12 अप्रैल 2020 को हल्द्वानी के उत्थान मंच में होगी। इसमें पूरे देश से आये 400 से अधिक खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे, प्रतियोगिता के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में 20 लाख से भी ज्यादा धनराशी का प्रयोग मंच को आधुनिक व आकर्षित बनाने व विजेता खिलाड़ियों के पुरुस्कार के लिए रखी गई है। उनकी माने तो इस तरह का बड़ा कार्यक्रम प्रदेश मे पहली आयोजित होने जा रहा है।

ये रहे मौजूद

इस खास मौके पर भूपेन्द्र सिंह, नवीन वर्मा नवनीत सिंह राणा, कमल उप्रेती, पवन वर्मा, रंचिता वर्मा, कमल पाण्डे, कृष्णा फुलारा, ललित सिंह, शाहिल, अर्जुन, माही, अर्षद, जिग्याशा, दीलीप आदी उपस्थित रहे।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें
A valid URL was not provided.