हल्द्वानी- जब पति ने शराबी दोस्तों को सौंप दी अपनी धर्मपत्नी, ऐसे शर्मसार हुआ शादी का पवित्र बंधंन

Slider

Crime News Haldwani, हल्द्वानी कोतवाली में एक बेहद ही हैरान कर देना वाला प्रकाश में आया है। यहां एक महिला ने अपने ही पति पर शराब के नशे में अपने दोस्तों से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करवाने का आरोप लगाया है। मामलें में पीड़िता की शिकायत पर हरियाणा के फरीदाबाद जिले में जीरो मुकदमा दर्ज कर जांच हल्द्वानी कोतवाली को हस्तांतरित कर दी गई है। इधर हल्द्वानी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना के सामने आने के बाद से लोग सकते में हैं।

बता दें कि हल्द्वानी के हरिपुर शिवदत्त में रहने वाली महिला के मुताबिक वह वर्तमान में फरीदाबाद के बसेवला क्षेत्र में रहती है। उसका विवाह वर्ष 2012 में मंदिर में हुआ था और डेढ़ साल की बेटी भी है। उस समय पति मार्केटिंग का काम करता था। आरोप है कि वर्ष 2018 में पति उसे हल्द्वानी ले आया। दीदी के घर में रखकर उससे खर्च के नाम पर जेवर व नकदी ले ली। जिसके दिसंबर 2018 में पति उसे अपने मित्र भुवन के घर ले गया।

Slider

haldwani wife raped by husband friends

महिला के मुताबिक भुवन समेत पति के अन्य दोस्त मुरली, राजेश नशे में धुत थे। पति ने महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। आरोप है कि नशे में सभी ने मिलकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। एसएसआइ विजय मेहता ने बताया कि महिला ने फरीदाबाद जिले में मुकदमा दर्ज कराया था। वहां से जांच हल्द्वानी कोतवाली को हस्तांतरित कर दी गई है। मामले में पुलिस जांच जारी है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें