हल्द्वानी- नबंर कम आने पर पिता ने डांटा तो बेटे ने कर दिया कुछ ऐसा काम, सुनकर हर कोई है हैरान

Slider

Haldwani Student Suicide, परीक्षा में नबंर कम आने पर पिता की डांट से क्षुब्ध होकर एक 11वीं के छात्र ने फांसी लगाकर अपनी जान देदी। हल्द्वानी कुसुमखेड़ा का रहने वाला व अल्मोड़ा मूल निवासी करन परिहार नगर के एक निजी स्कूल में कक्षा 11वीं में पढ़ता था। परीक्षा में कम नबंर आने पर उसको पिता ने डाटा तो उसने मौत को गले लगा लिया। बता दें कि करन अपनी बहन के साथ यहां कमरा लेकर रहता था। जबकि परिजन अल्मोड़ा में ही रहते थे। जानकारी मुताबिक परिजन ने बहन और उसे यहां पढ़ाई के लिए भेजा था। इधर जवान बच्चे की मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है।

haldwani student suicide

Slider

नबंर कम आये तो लगाया मौत को गले

पुलिस जानकारी मुताबिक सोन बिहार कुसुमखेड़ा निवासी एसएच परिहार का 17 वर्षीय पुत्र करन परिहार नगर के एक निजी स्कूल में कक्षा 11वीं में पढ़ता था। परीक्षा में कम नम्बर लाने पर उसे उसके पिता ने फटकार लगा दी जिससे वह काफी गुमशुम रहने लगा। बीती रात करन खाना खाकर अपने कमरे में चला गया और चुन्नी को पंखे के कुंडे में बांधकर उससे लटक गया।

जिसके बाद आनन फानन में परिजन उसे सुशीला तिवारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची मेडिकल चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और बुधवार की प्रात: उसका पंचनामा भर उसके शव को उसके परिजनों को सौंप दिया है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें