हल्द्वानी-देर रात शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग, गोली लगने से युवक की मौत

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- अब हल्द्वानी जैसे शांत शहर में शादी-विवाह में हर्ष फायरिंग करना आम बात हो गई है। हर्ष फायरिंग की घटना के कई मामले देखने को मिल रहे है लेकिन इसके बावजूद पुलिस मौन है। ऐसा ही एक वाक्या शुक्रवार की रात लामाचौड़ क्षेत्र में हुआ। एक शादी समारोह में डीजे में डांस
 | 
हल्द्वानी-देर रात शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग, गोली लगने से युवक की मौत

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- अब हल्द्वानी जैसे शांत शहर में शादी-विवाह में हर्ष फायरिंग करना आम बात हो गई है। हर्ष फायरिंग की घटना के कई मामले देखने को मिल रहे है लेकिन इसके बावजूद पुलिस मौन है। ऐसा ही एक वाक्या शुक्रवार की रात लामाचौड़ क्षेत्र में हुआ। एक शादी समारोह में डीजे में डांस के दौरान चली गोली से एक युवक घायल हो गया। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में उसे एसटीएच में उपचार के लिए लाया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी लेकिेन युवक ने दम तोड़ दिया। इससे पहले इंदिरा नगर में एक युवक ने दूसरे युवक पर डांस के दौरान गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली उसके पांव को छूंकर निकल गई। जबकि गोली चलाने वाला युवक अभी भी पकड़ से बाहर है।

हल्द्वानी-देर रात शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग, गोली लगने से युवक की मौत

एसटीएच में तोड़ा दम

बताया जा रहा है कि लामाचौड़ क्षेत्र में देर रात एक विवाह समारोह में डीजे में कई युवक डांस कर रहे थे। इस दौरान समाजसेवी कौस्तुभ पलडिय़ा भी डांस फ्लोर पर थे। अचानक किसी ने गोली चला दी। जो कौस्तुभ के कांधे के पास जा लगी। जिसके बाद समारोह में हडक़ंप मच गया। आनन-फानन में उसे एसटीएच लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक उनके उपचार में जुट गए। लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी जिसके बाद कौस्तुभ ने दम तोड़ दिया।