हल्द्वानी- वॉकवे मॉल विवाद, आरोपियों को अच्छा सबक सिखाया, जानियें क्या है पूरा मामला

वॉकवे मॉल प्रबंधन व सनसिटी सिनेमा के बीच हुए विवाद को लेकर हल्द्वानी पुलिस ने विवेचना के दौरान न्यायालय से हिसार निवासी आरोपियों की कुर्की के आदेश हासिल किए थे। मामले में आरोपियों की कुर्की की कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा चुकी है। बता दें कि टेड़ी पुलिया स्थित वॉकवे मॉल में सनसिटी सिनेमा द्वारा
 | 
हल्द्वानी- वॉकवे मॉल विवाद, आरोपियों को अच्छा सबक सिखाया, जानियें क्या है पूरा मामला

वॉकवे मॉल प्रबंधन व सनसिटी सिनेमा के बीच हुए विवाद को लेकर हल्द्वानी पुलिस ने विवेचना के दौरान न्यायालय से हिसार निवासी आरोपियों की कुर्की के आदेश हासिल किए थे। मामले में आरोपियों की कुर्की की कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा चुकी है। बता दें कि टेड़ी पुलिया स्थित वॉकवे मॉल में सनसिटी सिनेमा द्वारा फिल्मों का प्रदर्शन किया जाता था।

पैसों को लेकर वॉकवे के मालिक नीरज शारदा व सनसिटी के निदेशक सुनील गोयल व शशि लोहिया निवासी हिसार (हरियाणा) के बीच विवाद खड़ा हो गया था। वॉकवे प्रबन्धन नीरज शारदा द्वारा सनसिटी सिनेमा प्रबन्धन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला काठगोदाम थाने में दिसम्बर, 2018 को दर्ज कराया गया था।

आरोपियों के खिलाफ हुई कुर्की कार्यवाई

जिसमें शिकायतकर्ता द्वारा आरोपियों पर फर्जी दस्तावेजों के माध्यम से तथ्यों को छुपाकर 15 लाख रूपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया था। शिकायतकर्ता द्वारा आरोप लगाया गया था कि आरोपियों द्वारा एलपाईन एन्टरप्राइजेज, दिल्ली की फर्म को 15 लाख रूपया बैंक ट्रांसफर द्वारा सिनेमा के प्रोजेक्टर खरीदने बावत दिलवाया गया था एवं उसके सापेक्ष प्रोजेक्टर आदि के जाली बिल लेकर गलत तरीके से वॉकवे प्रबन्धन को नुकसान पहुँचाया गया और खुद को गलत तरीके से लाभ पहुँचाया गया था। मामले में विवेचना सेल प्रभारी योगेश उपाध्याय के मुताबिक हिसार निवासी आरोपियों के खिलाफ कुर्की की कार्यवाही की जा चुकी है।

बुरे काम का बुरा नतीजा

वॉकवे मॉल के मालिक नीरज शारदा प्रदेश के सबसे प्रतिष्ठित चार्टेड अकाउंटेंट हैं इसलिए उन्होंने अपनी हर सम्पति और रिकॉर्ड को हमेशा साफ सुथरा रखा हैं। वही व्यवस्थित रिकॉर्ड रखना ही उनके काम आया जिस आधार पर उन्होंने पुलिस के सामने एक एक करके साक्ष्य रखें।आरोपी सुनील गोयल व शशि लोहिया पुलिस और कोर्ट के सामने अपने झूठे तथ्य नहीं टिक सके। इसलिए आज आरोपियों की कुर्की हुई है यह कहावत सटीक है कि बुरे काम का बुरा नतीजा होता है।