हल्द्वानी-इंतजार खत्म अब बिन्दुली से आपको थिरकाने आ रहे लोकगायक बीके सामंत, इस दिन होगा गीत रिलीज

हल्द्वानी-(जीवन राज)-उत्तराखंड के सुपरस्टार लोकगायक बीके सामंत ने अपनी गायकी से देवभूमि को एक अलग ही मुकाम पर पहुंचा दिया। आज हर कोई उनके गीतों का दीवाना है। उन्होंने अपने थल की बजारा गीत से सबको थिरकाया। अभी तक थल की बजारा गीत को तीन करोड़ 20 लाख व्यूज मिल चुके है। एक बड़े लोकगायक
 | 
हल्द्वानी-इंतजार खत्म अब बिन्दुली से आपको थिरकाने आ रहे लोकगायक बीके सामंत, इस दिन होगा गीत रिलीज

हल्द्वानी-(जीवन राज)-उत्तराखंड के सुपरस्टार लोकगायक बीके सामंत ने अपनी गायकी से देवभूमि को एक अलग ही मुकाम पर पहुंचा दिया। आज हर कोई उनके गीतों का दीवाना है। उन्होंने अपने थल की बजारा गीत से सबको थिरकाया। अभी तक थल की बजारा गीत को तीन करोड़ 20 लाख व्यूज मिल चुके है। एक बड़े लोकगायक के तौर पर बीके सामंत ने अपनी पहचान बनाई है। आज बच्चों से लेकर बुजुग तक उनके गीत के दीवाने है। अब वह अपना एक नया गीत लेकर आ रहे है जिसका नाम है बिन्दुली, जो एक सप्ताह रिलीज होगा। फिलहाल आज लोकगायक बीके सामंत ने इस गीत का फाइनल पोस्टर रिलीज कर दिया है।

हल्द्वानी-इंतजार खत्म अब बिन्दुली से आपको थिरकाने आ रहे लोकगायक बीके सामंत, इस दिन होगा गीत रिलीज
एक फिर लोकगायक बीके सामंत अपने सुरों से लोगों थिरकाने आ रहे है। आप दिल थाम के बैठिये क्योंकि मनोरंजन की पूरी गारंटी है। थल की बजारा से ज्यादा आपकों कदम थिरकने पर मजबूर कर दिया बीके सामंत का नया गीत बिन्दुली। लोकगायक बीके सामंत ने बताया कि यह गीत रोमांटिक के साथ-साथ आपके कदमों को थिरकने पर मजबूर कर देगा। बिन्दुली गीत अगले सप्ताह रिलीज कर दिया जायेगा। इसकी पूरी तैयारी कर ली गई है। उन्हें उम्मीद है कि दर्शक उनके इस गीत को पहले की तरह भरपूर प्यार देंगे।

इससे पहले ही थल की बजारा गीत कई रिकॉर्ड बना चुका है। अब वह तीन करोड़ की लिस्ट में शामिल हो गया। बीके सामंत अकेले ऐसे गायक है जो अपने पहले ही प्रयास में उत्तराखंड में छा गये। इसके अलावा उनके गीत तू ऐ जा ओ पहाड़ ने लोगों का पलायन के प्रति जागरूक किया। उनके इस गीत को खुद प्रदेश के सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रिलीज किया। तू ऐ जा ओ पहाड़ को युवा इन दिनों लॉकडाउन के दौरान खूब वायरल कर रहे है। उत्तराखंड में उनके इस गीत को अब तक के पलायन पर आधारित गीतों पर सबसे पहला स्थान दिया गया है। इसके अलावा उन्होंने यो मेरो पहाड़ से पहाड़ की सुंदरात का ब्याखान किया। जिससे बॉलीवुड के कलाकारों ने भी खूब शेयर किया। यह ऐसा पहला गीत है जो एक सप्ताह तक गूगल ट्रेडिंग पर रहा। आज पहाड़ का संगीत अपने चरम पर है जिसमें लोकगायक बीके सामंत का बड़ा योगदान है। आगे भी उनसे ऐसे ही अच्छे लोकगीतों की उम्मीद है।

यहाँ भी पढ़े

देहरादून-(बड़ी खबर)-सरकार ने बदला अपना फैसला, अब ऐसे उत्तराखंड लाये जायेंगे 1.50 लाख प्रवासी

हल्द्वानी -शहर में पहुंचने लगे पहाड़ जाने वाले प्रवासी, ऐसे तैयार किया जायेगा बाहर से आने वालों का डाटा