iimt haldwani

हल्द्वानी-एक फोन में गांव पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम, ग्रामीण बोले डीएम हो तो ऐसा

465

हल्द्वानी-जिलधिकारी की कार्यशैली से हर कोई वाकिफ है। आज फिर डीएम बंसल ने एक फोन में ग्रामीणों की समस्या का समाधान कर सबका दिल जीत लिया। जीतपुर नेगी गांव इन दिनों डेंगू की चपेट में है। यहाँ के कई मरीज सुशीला तिवारी और बेस से अपना उपचार करा रहे है। वही गांव में अभी तक कोई फॉगिग नही हुई। ग्रामीण कई बार जनप्रतिनिधियों से फॉगिंग की मांग कर चुके है लेकिन किसी ने ग्रामीणों की इस समस्या पर ध्यान नही दिया।

drishti haldwani

डीएम से की शिकायत

आज थक हारकर गांव के एक युवक ने इसकी शिकायत जिलाधिकारी सविन बंसल से की। डेंगू की बात सुनते ही डीएम बसंल ने स्वास्थ्य विभाग को फटकार लगाई। जिसके बाद आनन फानन में स्वास्थ्य विभाग की टीम जीतपुर नेगी गांव पहुंची। साथ ही फॉगिंग भी शुरू हो गई। इसके बाद गली गली पहुची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लोगों को डेंगू के बीमारी के बारे में जानकारी दी। और उनका चेकअप किया। इस समय गांव में डेंगू के कई मरीज है जिनका उपचार अस्पतालों में चल रहा है।

दौड़े आया स्वास्थ्य विभाग

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने डेंगू और बुखार से पीड़ित लोगों को निशुल्क दवाईया बाटी। गांव में फॉगिंग और स्वास्थ्य विभाग की टीम आने पर ग्रामीणों ने डीएम का आभार प्रकट किया। इस मौके पर स्वास्थ्य विभाग की टीम से साथ गांव के संजय कश्यप, सूरज कुमार, खीमानंद, तरुण कश्यप, आदि मौजूद रहे।