drishti haldwani

हल्द्वानी-विलासपुर से खरीदकर युवाओं को स्मैक बेचते थे हल्द्वानी के इन दो बड़े स्कूल छात्र, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

305

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- शहर में आये दिन नशे का कारोबार बढ़ता ही जा रहा है इसी का नतीजा है कि किशारों से लेकर युवा तक इसकी गिरफ्त में है। हर दिन नशे से संबंधित कोई न कोई मामला सामने आ रहा है। ऐसा ही एक वाक्या गुरुवार को देखने को मिला। पुलिस ने दो युवकों से 8.73 ग्राम स्मैक बरामद की। आज पुलिस ने इसका खुलासा किया। जिले भर में पुलिस द्वारा चलाये जा रहे नशे के खिलाफ अभियान में पंचायत घर के पास दो युवकों की चेकिंग की इस दौरान दोनों के पास से स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने तत्काल दोनों युवकों को कब्जे में ले लिया।

iimt haldwani

8.73 ग्राम स्मैक स्मैक के साथ दो युवक गिरफ्तार

आज पुलिस ने इस मामले का खुलास करते हुए बताया कि उनि संजय बोरा अपनी टीम के साथ पंचायतघर फूलचौड़ चौराहा टीपीनगर क्षेत्र से स्कूटी सवार दो युवकों को चैकिंग के दौरान रोका गया तो दोनों स्कूटी सवार भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। इस दौरान चेकिंग में उनके पास से स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम अनिकेत सिंह पुत्र चन्द्रीका सिंह निवासी पॉल काम्पलैक्स सावित्री कालोनी वार्ड न. 1 बरेली रोड हल्द्वानी उम्र 23 वर्ष और अंकित साहू पुत्र प्रेम सिंह साहू निवासी हिमालया फार्म बरेली रोड हल्द्वानी नैनीताल उम्र 22 वर्ष बताया।

अनिकेत सिंह से 4.64 ग्राम व अंकित सिंह से 4.09 ग्राम स्मैक बरामद हुई। गिरफ्तार दोनों युवक हल्द्वानी शहर के नामी स्कूलों के छात्र हैं। तथा इनके द्वारा पूछताछ में बताया गया कि हम लोग स्मैक का सेवन भी करते हैं तथा कुछ स्मैक को स्कूलों के आस-पास लडक़ों को बेचकर उससे पैसे कमाते हैं। इनके द्वारा स्मैक विलासपुर क्षेत्र से खरीदकर लाने की बात बतायी गयी है जिस सम्बन्ध में उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ सम्पर्क कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।