iimt haldwani

हल्द्वानी-फिर इस नये गीत से दस्तक देने आ रहेे दक्ष, ऐसे संभाल रहे अपने पिता अमर लोकगायक पप्पू कार्की की विरासत

127

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-(जीवन राज)- अमर लोकगायक पप्पू कार्की के बेटे दक्ष कार्की शीघ्र अपना एक नया गीत लेकर आ रहे है। यह गीत उनके पिता स्व. पप्पू कार्की द्वारा गाया गया है। इससे पहले दक्ष कार्की ने अपने पिता के सुन से दगडिय़ा गीत को गाकर खूब नाम कमाया। यह उनका पहला गीत था। अपने पहले प्रयास में दक्ष को सफलता मिली, इसके बाद पहाड़ से लेकर मैदान तक कई कार्यक्रमों में उन्हें मंच मिला। अब एक बार फिर वह अपने पिता के उतरैणी कौतिक लागी रौ गाने को एक नये रूप में लेकर आ रहे है। यह गीत उनके पिता के चैनल पीके इंटरटेंनमेंट ग्रुप से रिलीज होगा। बकायदा ग्रुप ने इसका पोस्टर भी जारी कर दिया है।

amarpali haldwani

इसी माह रिलीज होगा दक्ष का गीत

अपने पहले ही गाने से सुर्खियों में छा जाने वाले दक्ष कार्की एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार है। उनके पहले गाने सुन रे दगडिय़ा को यू-ट्यूब पर 59 लाख से ऊपर लोग देख चुके हैं। यह गीत दक्ष ने अपने पिता पप्पू कार्की को समर्पित किया। चैनल पीके इंटरटेंनमेंट ग्रुप की निर्माता कविता कार्की ने बतााया कि इसी महीने दक्ष कार्की का यह गीत रिलीज किया जायेगा। पूरे पीके टीम ने उनके पति स्व. पप्पू कार्की के सपनों को पूरा करने में जुटी है। इस गीत में संगीत नितेश बिष्ट ने दिया है। एक बार फिर दक्ष अपनी सुरूली आवाज से दर्शकों के बीच आ रहे है। जिन्हें दर्शक पहले से इतना प्यार करते है। यह सब दक्ष को उनके पिता की विरासत से मिला है जिस पर दक्ष भी खरे उतरे है।

पापा के चैनल को दिलाया सिल्वर बटन

उत्तराखंड के लोक गायकों में पप्पू कार्की ने बड़ा नाम कमाया। अपने पिता की विरासत नन्हें दक्ष ने अपने कंधों में संभाल ली है। मात्र सात साल की उम्र में दक्ष को पिता का गीत को गाकर दक्ष ने सबका दिल जीत लिया। उनके गाना इतना हिट हुआ कि पीके चैनल को सिल्वर बटन भी दिला लाया। अभी तक पीके इंटरटेंनमेंट ग्रुप के 230066 सब्सक्राइबर है जो लगातार बढ़ते जा रहे है। अब उनके नये गीत को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला है। सोशल मीडिया में इस गीत का पोस्टर वायरल होने के बाद लोगों अब इस गीत के रिलीज के इंतेजार में है। अमर लोकगायक स्व. पप्पू कार्की द्वारा गाये इस गीत को अभतक यू-ट्यूब पर 24 लाख से ऊपर लोग देख चुके है। अब उनके बेटे इसी गाने को एक नये रूप में पिरोकर दर्शकों के बीच ला रहे है।