drishti haldwani

हल्द्वानी-(वीडियो) उत्तराखंडियों से हरीश रावत की मार्मिक अपील, कहा इसलिए लाओ परिवर्तन

113

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-उत्तराखंड में लोकसभा के चुनाव अपने अंतिम चरण में है। कल शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम जायेगा। इसके बाद 11 अप्रैल को प्रदेशभर में मतदान होगा। नैनीताल सीट से सांसद प्रत्याशी हरीश रावत के एक समर्थक ने सोशल मीडिया पर हरीश रावत की एक पोस्ट शेयर करते हुए देश और उत्तराखंड में परिवर्तन लाने की अपील की है। फेसबुक पर शेयर किये गये इस वीडियो पोस्ट में हरीश रावत कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की है। हरीश रावत ने प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी 11 अप्रैल को कांग्रेस के पक्ष में वोट करें। नैनीलाल सीट से उन्होंने लोगों से अपील पक्ष में वोट करने की अपील की है साथ ही पांचों सीटों पर प्रदेशभर की जनता से कांग्रेस को वोट करने की अपील की है।

iimt haldwani

कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील

हरीश रावत ने कहा कि परिवर्तन लाना है। परिवर्तन उत्तराखंड के विकास में लाना है परिवर्तन देश में लाना है। उन्होंने कहा कि बच्चों के भविष्य के लिए परिवर्तन लाना है, मजदूरों, किसानों, युवाओं और व्यापारियों व अन्य वर्गों से कहा कि आप परिवर्तन के लिए वोट करें। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ दल के बजाय आप कांग्रेस को वोट करें। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में 2014 से 2017 तक जिस विकास के साथ हम चले थे उसे आगे बढ़ायेंगे। गन्ना, मडुवां से सांस्कृतिक विकास को आगे बढ़ायेंगे। हमने जो आयाम स्थापित किये थे हम उन आयामों को और स्थापित और बुलंदियों पर पहुंचाने के लिए काम करेंगे।

https://www.facebook.com/groups/HaldwaniOnline/permalink/1076955709154549/

संसद में आपकी आवाज को उठाऊंगा- रावत

उन्होंने कहा कि हम संसद में आपकी आवाज बनेेंगे। राज्य और देश के विकास के लिए तत्पर रहेंगे। उन्होंने अपील की कि हमको एक अवसर दे जिससे हम अपने नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में एक सरकार बना सकें। हम एक जनकल्याणकारी योजनाओं को पूरा करने वाली सरकार बना सकें। हमको एक अवसर दे हम सभी धर्मों को साथ लेकर चल सकें। जो भारत को आधुनिक दृष्टि दे, जो गरीबी, कुपोषण और अशिक्षा को दूर कर सकें। हरीश रावत ने कहा कि सेवा मेरे जीवन का मूलमंत्र रहा है आगे भी रहेगा हमल समर्पित भाव से आपके सम्मुख रहेंगे। आगामी 11 अप्रैल को बूथ पर जाकर कांग्रेस के पक्ष में वोट करें।