हल्द्वानी- (वीडियो चुनाव) जाने क्यों मतदान के दौरान इस ऑफिसर पर गरमा गये एसएसपी खंडूरी, तो कैसे बगले झांकते नजर आये जनाब

Slider

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- मतदान पेटियों के रख-रखाव के लिए बनाये गये स्टांग रूम में दो कमंाडर और 11 जवानों को डियूटी लगाई गई थी। जिनकी डियूटी दोपहर तीन बजे से थी। जैसे ही जिलाधिकारी विनोद कुमार सुमन और एसएसपी जन्मेजय खंडूरी एमबीपीजी कॉलेज सिथत स्ट्रांग रूम पहुंचे तो वहा कोई भी जवान मौजूद नहीं था फिर सभी को नदारद देख एसएसपी जन्मेजय खंडूरी का पारा चढ़ गया। और उन्होंने पीसीबी विशेष श्रेणी के कमांडर नरेन्द्र सिंह की जमकर क्लास लगा दी। जिसके बाद नरेन्द्र सिंह बगले झांकते नजर आये। एसएसपी ने कहा कि आप तीन बजे से यहां खड़े हो, आपने किसी को सूचना दी। मुंशी से बात की। आप मेरे से पूछ रहे हो कि मेरे पास कितने आदमी है। आपने वहां फोन किया। इसके बाद एसएसपी आगे बढ़ गये। सुरक्षा के लिए जवानों के गैर जिम्मेदारा व्यवहार को देखकर एसएसपी ने नाराजगी जताई।

आप भी देखिये ये वीडियो-

https://www.youtube.com/watch?v=FFne5sp-m2E

Slider

बता दें कि निकाय चुनाव की मतगणना 20 नवबंर होगी। जिसके लिए 6 स्ट्रांग रूम तैयार किए गए है। जिसमें से 4 रूम हल्द्वानी के लिए जबकि एक-एक कालाढूंगी व लालकुआं निकाय के लिए बनाए गये है। जिला निर्वाचन अधिकारी विनोद कुमार सुमन ने बताया कि मतगणना को पारदर्शी और निष्पक्ष तरीके से निपटाने के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। मतगणना के लिए बनाए गए प्रत्येक स्ट्रांग रूम में 8 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें