PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी- इस इलाके में चोरी की योजना बना रहे थे शातिर बदमाश, पुलिस ने ऐसे दबोचा

Haldwani Crime News, नगर में लगातार बड़ रही चोरी की वारदातों पर लगाम कसने के लिए पुलिस प्रशासन हर मुमकिन प्रयास कर रहा है। इसी क्रम में बीती रात पुलिस ने बनभूलपुरा थाना क्षेत्र से तीन चोरों को दबोचा है। पुलिस की माने तो तीनों किसी बड़ी चोरी की साजिश रच रहे थे।

haldwani City crime news

बीती रात बनभूलपुरा थाना पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी कि तभी उसे चिराग अली शाह बाबा की मजार के समीप कब्रिस्तान गेट के पास तीन युवक संदिग्धावस्था में खड़े दिखाई दिये। जब पुलिस कर्मियों ने उन्हें पास आने को कहा तो वह भागने का प्रयास करने लगे। इस पर पुलिस कर्मियों ने घेराबंदी कर तीनों को दबोच लिया।

खुद कबूली चोरी करने की बात

जानकारी मुताबिक पुलिस झानबीन में उनके पास से टार्च, आलानकब, सरिया, प्लास, आरी, ब्लेड, चाबी के गुच्छे बरामद हुए। पूछताछ में पकड़े गये आरोपियों ने अपने नाम शानू पुत्र मुन्ना निवासी गौला नदी के किनारे वार्ड नंबर 24 बनभूलपुरा, सलमान पुत्र रहीसुद्दीन निवासी गौजाजाली व वासिद पुत्र जुबेर अहमद निवासी इन्द्रानगर बरसाती बनभूलपुरा बताये।

पूछताछ में तीनों ने चोरी की योजना बनाने की बात कबूली है। पुलिस के अनुसार वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस तीनों का आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है। मामले में पुलिस कार्यवाई जारी है।

Coronavirus vaccine) वैज्ञानिकों ने ढूँढ निकाला कोरोना का सबसे सस्ता इलाज, 100 रुपए में ऐसे होगा कोरोना की जाँच