हल्द्वानी- 21 जून तक नही चलेंगे इस रोड पर वाहन, जानिए क्या है मामला

लाॅकडाउन के चलते खुटानी-भवाली राजमार्ग पर शुक्रवार से सड़क सुधारीकरण का कार्य किया जा रहा है। जिसके चलते राजगार्ग सुबह 11 से शाम 4 बजे तक बंद रहेगा और सभी वाहन चालकों भवाली-ज्योलीकोट-रानीबाग से होकर जाना होगा। जानकारी के अनुसार सड़क सुधारीकरण का यह कार्य 12 से 21 जून तक जारी रहेगा इस पर डीएम
 | 
हल्द्वानी- 21 जून तक नही चलेंगे इस रोड पर वाहन, जानिए क्या है मामला

लाॅकडाउन के चलते खुटानी-भवाली राजमार्ग पर शुक्रवार से सड़क सुधारीकरण का कार्य किया जा रहा है। जिसके चलते राजगार्ग सुबह 11 से शाम 4 बजे तक बंद रहेगा और सभी वाहन चालकों भवाली-ज्योलीकोट-रानीबाग से होकर जाना होगा। जानकारी के अनुसार सड़क सुधारीकरण का यह कार्य 12 से 21 जून तक जारी रहेगा इस पर डीएम ने बताया की इस कार्य के लिए उन्होने ईई को निर्देश दिए है।

हल्द्वानी- 21 जून तक नही चलेंगे इस रोड पर वाहन, जानिए क्या है मामला

साथ ही बताया कि भवाली में राज्यमार्ग संख्या 64 में खुटानी से भवाली प्रभाग के अंतर्गत किलोमीटर एक से सात में एसडीबीसी से नवीनीकरण का कार्य प्रगति में हैए डीएम के द्वारा ईई को आदेश दिए गए है, कि मार्ग पर कार्य का शुभारम्भ किये जाते समय पुलिस प्रशासन, अस्थाई खंड, और भवाली के अधिकारी व कामगार उपस्थित होने चाहिए। सड़क सुधारीकरण के समय पुलिस प्रशासन द्वारा वाहन चालकों का मार्ग निर्देशन कराया जाएगा। डीएम ने आदेश दिये की कार्य शुरू किये जाने पर दिशा-निर्देशों का बखूबी पालन किया जाएगा और नोटिस बोर्ड पर पर्याप्त संकेतों से भी सूचित किया जाएगा और साथ ही दिशा सूचक यंत्र का भी उपयोग किया जाएगा।