iimt haldwani

हल्द्वानी-सब्जी की दुकान पर ऐसे स्मैक बेचता था तस्कर, खरीदने आते थे स्कूली छात्र

1050

हल्द्वानी-जिले भर में चल रहे नशामुक्ति अभियान में सबसे ज्यादा सक्रिय बनभूलपुरा पुलिस है। थाना प्रभारी सुशील कुमार के नेतृत्व में बनभूलपुरा पुलिस लगातार नशे के कारोबारियों पर नजर बनाये हुए है। पुलिस किसी भी हाल में नशे के कारोबारियों पर कोई ढिलाई नहीं बरतना चाहती है। विगत दिनों ही एक मेडिकल स्टोर पर छापेमारी कर भारी मात्रा में नशे की दवाईयां पुलिस ने बरामद की थी।

amarpali haldwani

Taskar Smek

3.20 ग्राम स्मेक के साथ तस्कर गिरफ्तार

शनिवार को फिर बनभूलपुरा पुलिस के हाथ लगी। पुलिस ने सलीम / चुहिया पुत्र यामीन निवासी मलिक का बगीचा बनभूलपुरा को 3.20 ग्राम स्मेक के साथ गोला रोड के पास से गिरफ्तार कर लिया। कार्यवाही के बाद उसे जेल भेजा जा रहा है। इस दौरान पूछताछ में सलीम ने बताया कि वह किच्छा से स्मैक लेकर हल्द्वानी में स्कूली छात्रों को बेचता था। पुलिस को इसकी सूचना पिछले कई माह से मिल रही है। जिस पर पुलिस नजर बनाये हुए थी। शनिवार को उसे स्मैक समेत पकड़ लिया गया।

Sushil Kumar Si

संदिग्धों पर है पुलिस की नजर-सुशील

थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि सलीम के स्मैक बेचने की शिकायत हमारे पास आयी तो उसके बाद पुलिस सजग हो गई। प्लानिंग के तहत उसे मय स्मैक धर दबोचा। उन्होंने बताया कि वह सब्जी की दुकान चलाता है। दुकान की आड़ में स्मेक बेचता है। जिससे कई स्कूली बच्चे भी स्मैक खरीदते थे। पुलिस अभी क्षेत्र के ऐसे संदिग्धों पर नजर बनाये हुए है। जल्द कई और नशे के सौदागर सलाखों के पीछे होंगे।