हल्द्वानी की इन बड़ी वारदातों शामिल थे ये शातिर, भारी मात्रा में सोने-चांदी के आभूषण बरामद

Slider

हल्द्वानी- विगत दिनों हल्द्वानी क्षेत्र में हुई तीन बड़ी चोरियों का खुलासा आज एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने किया। चोरी में तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से बड़ी मात्रा में सोने-चांदी के जेवर और एक 12 बोर की बंदूक बरामद हुई। पकड़े गये चोरों में एक दमुआढूंगा का रहने वाला है जबकि दो वर्तमान में रुद्रपुर में रहते है। तीनों ने हल्द्वानी में हुई चोरियों में शामिल होने की बात कबूली। इससे पहले भी तीनों कई चोरियों की घटनाओं को अंजाम दे चुके है।

आज चेकिंग के दौरान दारोगा नीरज सिंह , निर्मल सिंह लटवाल समेत कुई पुलिस कर्मी वाहन चेकिंग कर रहे थे। इस बीच दो वाहनों पर बैठे तीन युवक तेजी से रकसिया नाले से आरके टेंट रोड की ओर जा रहे थे। जिस पर पुलिस ने उनका पीछा किया और माता मंदिर के पास तीनों को घेर लिया। पुलिस कावे देखते ही तीन अपने वाहन छोड़ भागने लगे। तो पुलिस टीम ने उन्हें घेरकर पकड़ लिया।

Slider

Haldwani chori

दो यूपी और एक काठगोदाम का रहने वाला

इसके बाद पुलिस ने उनसे भागने की कारण पूछा और उनकी तलाशी ली तो वह सकपका गये। इस दौरान तलाशी में गणेश सिंह बिष्ट जो की दमुआढूंगा का रहने वाला है उसके बार से यूके 04 एन-8562 एफजेड नंबर की बाइक और कमर में लगे बैग से 8 चाबियों के गुच्छे मिले जिसमें करीब 71 चाबियां थी और दो कंगन भी बरामद हुए। जिसके बाद पुलिस को उनपर शक को गया। दूसरे युवक रवि कुमार के पास बाइक संख्या यूके 06एएस-6883 और एक पेंचकस, एक चैन बरामद हुई। तीसरे युवक अनिल शर्मा के पास प्लास्टिके कट्टे के अंदर नकब, 2 हैक्साब्लेट और एक चैन बरामद हुआ।

तीनों से सोने व चांदी के जेवर बरामद

सख्ती से पूछताछ में तीनों ने बताया कि मुखानी और हल्द्वानी क्षेत्र में बंद घरों से उन्होंने ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद तीन से पुलिस ने एक 12 बोर की बंदूक, एक सूटकेश, एक लेडीज पर्स जिसमें सात चूडिय़ां, तीन कंगर, 2 आर्टिफीशियल गले के हार, दो जोड़ी टॉक्स, 15 चांदी के सिक्के, एक मोती की माता बरामद की। गणेश सिंह बिष्ट सरकार की कोठी दमुआढूंगा में रहता है जबकि अनिल शर्मा पीलीभीत का रहने वाला है जो हाल में ट्रांजिट कैंप रुद्रपुर में रहा रहा है। वही तीसरा युवक रवि कुमार मूसापुर बहेड़ी का रहने वाला है वह भी ट्रांजिट कैंप में रहता है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें