हल्द्वानी-उत्तराखंड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने किया कार्यकारिणी का विस्तार, इन्हें मिली बड़ी जिम्मेदारी

हल्द्वानी- आज उत्तराखंड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिलाध्यक्ष विपिन चन्द्रा और पूर्व नगर अध्यक्ष अनुज सक्सेना के नेतृत्व में नवनियुक्त महानगर अध्यक्ष अंकित साह ने कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए महानगर ईकाई की घोषणा की। जिसमें राजेन्द्र सिंह बिष्ट बबली को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, भानू जोशी को उपाध्यक्ष, हिमांशु
 | 
हल्द्वानी-उत्तराखंड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने किया कार्यकारिणी का विस्तार, इन्हें मिली बड़ी जिम्मेदारी

हल्द्वानी- आज उत्तराखंड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिलाध्यक्ष विपिन चन्द्रा और पूर्व नगर अध्यक्ष अनुज सक्सेना के नेतृत्व में नवनियुक्त महानगर अध्यक्ष अंकित साह ने कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए महानगर ईकाई की घोषणा की। जिसमें राजेन्द्र सिंह बिष्ट बबली को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, भानू जोशी को उपाध्यक्ष, हिमांशु वाष्र्णेय को उपाध्यक्ष,अमित चौधरी को महामंत्री, सचिन जोशी को संगठन मंत्री, हनी उपाध्याय को सचिव, मुकेश सक्सेना को मीडिया प्रभारी, पंकज अग्रवाल को प्रचार मंत्री, हसीन अहमद व प्रमोद पाण्डे संरक्षक नियुक्त किया गया। इस दौरान सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों ने संगठन के प्रति पूर्ण निष्ठा से कार्य करने का संकल्प लिया। कहा कि संगठन को हल्द्वानी शहर के साथ-साथ प्रदेश स्तर पर मजबूत करने का कार्य करेंगे।

वही नवनियुक्त पदाधिकारियों ने उत्तराखंड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिलाध्यक्ष विपिन चन्द्रा द्वारा दी गई जिम्मेदारी के लिए आभार प्रकट किया। इस दौरान शैलेन्द्र भंडारी, कमल सुयाल, पंकज सक्सेना, हिमांशु जोशी समेत कई लोग मौजूद थे।