हल्द्वानी- उत्तराखंड मुक्तविश्वविद्यालय के परीक्षा समय में हुआ बदलाव, जाने क्या है नया टाईम टेबल

उत्तराखंड मुक्तविश्वविद्यालय ने 14 सितम्बर से होने वाली परीक्षाओं के समय में परिवर्तन किया है। मुक्तविश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक प्रोफएसर पी. डी पंत ने कहा कि विश्वविद्यालय के सभी परीक्षा केंद्र कुमाऊँ तथा श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय के परीक्षा केंद्र ही होते हैं। इन दोनों विश्वविद्यालय की परीक्षा तथा समय में कुछ आंशिक संसोधन हुए हैं।
 | 
हल्द्वानी- उत्तराखंड मुक्तविश्वविद्यालय के परीक्षा समय में हुआ बदलाव, जाने क्या है नया टाईम टेबल

उत्तराखंड मुक्तविश्वविद्यालय ने 14 सितम्बर से होने वाली परीक्षाओं के समय में परिवर्तन किया है। मुक्तविश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक प्रोफएसर पी. डी पंत ने कहा कि विश्वविद्यालय के सभी परीक्षा केंद्र कुमाऊँ तथा श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय के परीक्षा केंद्र ही होते हैं। इन दोनों विश्वविद्यालय की परीक्षा तथा समय में कुछ आंशिक संसोधन हुए हैं। जिस कारण मुक्तविश्वविद्यालय ने भी समय मे थोड़ा परिवर्तन किया है।

परीक्षाओं का संसोधित समय

प्रोफेसर पंत ने जानकारी दी कि पहले जो परीक्षा का समय 9:30 से 11:30 का था वह अब बदलकर 10:30 से 12:30 का हो गया है। वहीं 1 बजे से 3 बजे तक होने वाली परीक्षा अब 1:30 से 3:30 तक होंगी। उन्होंने कहा कि योग स्नातकोत्तर तथा डिप्लोमा पाठ्यक्रम तथा सी.ई.जी.सी.एस और एफ.सी.एस. प्रमाणपत्र कार्य की परीक्षा तिथि में भी परिवर्तन किया गया है। जिसकी विस्तृत जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध है। कहा कि सभी परीक्षार्थियों को मोबाइल पर भी सूचना दी जा रही है।