drishti haldwani

हल्द्वानी- रोडवेज के वर्कशॉप में करते थे काम, नहीं रही नौकरी तो कमाई के लिए चुना ये रास्ता

625

हल्द्वानी न्यूज- काठगोदाम रोडवेज वर्कशॉप में चोरी की वारदात को अंजाम देते वर्कशॉप कर्मियों ने दो युवकों को रंगेहाथों दबोचा है। युवक देर रात वर्कशॉप में खड़ी बस का कंप्रेशर उड़ाकर ले जाने के प्रयास में थे। पुलिस जानकारी मुताबिक पकड़े गए दोनो युवक पहले वर्कशॉप में कार्य कर चुके है। वही मामले में रोडवेज के अफसरों की तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

iimt haldwani

नौकरी नहीं तो चुना ये रास्ता

जानकारी मुताबिक काठगोदाम रोडवेज डिपो की वर्कशॉप परिसर में रविवार देर रात दो युवक घुस गये। दोनों एसी बस का कंप्रेशर उड़ाकर ले ही जा रहे थे कि आहट होने पर वहां तैनात कर्मचारियों को कुछ गड़बड़ होने की भनग लग गई। जिसके बाद दोनो को रंगेहाथ पकड़ लिया गया। दोनों को काठगोदाम पुलिस के हवाले कर दिया गया। डिपो के स्टेशन प्रभारी द्वारा प्राप्त जानकारी अनुसार दोनों युवक पूर्व में ठेकेदार के अधीन रहकर डिपो में काम कर चुके हैं।

बताया कि वर्कशॉप में कौनसा सामान कहां रखा है, इसकी दोनो को पूरी जानकारी थी। वही नौकरी नहीं रहने के बाद दोनो के कमाई के लिए चोरी का रास्ता चुना, जिसके बाद दोनो बीती रात 25 किलो वजन का कंप्रेशन चोरी कर ले जाने की योजना बनाई। इधर काठगोदाम थानाध्यक्ष कमाल हसन ने बताया कि आरोपी आशीष राठौर निवासी धान मिल व उमेश तिवारी निवासी काठगोदाम हैं। फोरमैन की तहरीर पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।