हल्द्वानी-ऊर्जा निगम ने दर्ज कराया 11 लोगों पर बिजली चोरी का मुकदमा

हल्द्वानी में बिजली चोरी किये जाने की सूचना मिलने पर सोमवार को देहरादून से ऊर्जा निगम की टीम पहुंची। टीम ने सुभाष नगर और उसके आसपास के क्षेत्रों में बिजली चोरी किए जाने के आरोप में छापा मारा। छापा मारी के दौरान टीम ने अवैध रूप से बिजली की चोरी कर रहे 11 लोगों को
 | 
हल्द्वानी-ऊर्जा निगम ने दर्ज कराया 11 लोगों पर बिजली चोरी का मुकदमा

हल्द्वानी में बिजली चोरी किये जाने की सूचना मिलने पर सोमवार को देहरादून से ऊर्जा निगम की टीम पहुंची। टीम ने सुभाष नगर और उसके आसपास के क्षेत्रों में बिजली चोरी किए जाने के आरोप में छापा मारा। छापा मारी के दौरान टीम ने अवैध रूप से बिजली की चोरी कर रहे 11 लोगों को पकड़ा जिन पर टीम ने बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। जानकारी के अनुसार जो लोग बिजली की चोरी करते पकड़े गए है उन पर आरोप है कि उन्होने काफी समय पहले से बिजली का बिल नही था। इन 11 लोगों द्वारा बिल न दिए जाने की दशा में ऊर्जा निगम ने इन लोगों के घरों की लाइट काट थी। तब से ये लोग बिजली की चोरी किए जा रहे थे। लेकिन आज ये लोग पकड़े जा चुके है। ऊर्जा निगम की टीम ने किच्छा में भी बिजली चोरी की सूचना मिलने पर अभियान चलाया। और रूद्रपुर में मंगलवार को अभियान चलाया।

ये लोग रहे मौजूद

विजिलेंस के अधिशासी अभियंता उमाकांत चतुर्वेदी, अवर अभियंता राकेश कुमार शर्मा, एसडीओ विनोद कुमार पंत समेत कई पुलिस कर्मी उपस्थित थे।