हल्द्वानी-निजी चिकित्सालयों की मनमानी व लूट पर अनोखा विरोध, पढिय़े पूरी खबर

Slider

Haldwani News- शहर में निजी चिकित्सालयों व पैथेलॉजी लेब, डाइग्रोस्टिक सेंटरों की मनमानी व लूट को लेकर स्टूडेंट गार्जियन टीचर वेलफेयर सोसाइटी Student Guardian Teacher Welfare Society ने DM सविन बंसल को एक ज्ञापन सौंपा। इस दौरान उन्होंने कहा कि हल्द्वानी कुमाऊं का मुख्य शहर होने के चलते यहां छ जिलों के अलावा यूपी के कई शहरों से लोग अपना इलाज कराने आते है। लेकिन यहां निजी चिकित्सालयों व प्रयोगशाल में मरीजों को लूटा जाता है।

Student sosaety

Slider

सरकारी अस्पतालों में व्यवस्था न होने से मरीज मजबूर होकर निजी अस्पतालों का रूख करते है। निजी अस्पतालों का पैथौलॉजी सेंटरों, डाइग्रोस्टिक सेेन्टरों से मिलीभगत के चलते मरीज के परिजनों से खुलेआम लूट होती है। उन्होंने इन सेंटरों में निधार्रित शुल्क पर जांच कराने की मांग की।

Student sosaety

इसके अलावा उन्होंने आज बुद्धपार्क में निजी चिकित्सालयों, पैथोलॉजी लैबों, डाइग्रोस्टिक सेंटरों के संचालकों की मनमर्जी के विरोध में बुद्धि-शुद्धि यज्ञ किया। उन्होंने इस आयोजन के माध्यम से राज्य सरकार से अपील की कि रानीबाग में बंद पड़ी फैक्ट्री में एम्स और पीजी जैसे बड़े अस्पताल खोले जाय। जिससे लोगों को लाभ मिल सकें। इस दौरान संजय पाण्डे, तन्मय पाण्डे, महेन्द्र सिंह, सुरेन्द्र, हरीश आर्य, धीरज आदि शामिल थे।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें