drishti haldwani

हल्द्वानी- बढ़ती महंगाई को लेकर महिलाओं का अनोखा प्रदर्शन, मोदी सरकार पर लगायें ये आरोप

228

Haldwani womens protest, सब्जी के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए आज नगर में महिलाओं का अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला। हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में कांग्रेस कार्यकर्ताओं संग मिलकर महिलाओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान महिलाओं और कार्यकर्ताओं ने सब्जियों की माला बनाकर गले में पहनकर मंगाई का विरोध किया।

iimt haldwani

haldwani womens protest against Dearness

साथ ही मोदी सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान पार्क में मौजूद महिलाओं ने कहा कि बीजेपी सरकार ने जिन अच्छे दिनों की बात कहकर जनता को बरगलाया था वह अच्छे दिन अब भारी पड़ रहे है। अब सरकार से अपील है की जनता को अच्छे दिनों से वही पुराने बुरे दिनों की तरफ ले जाए। जिससे जनता कम से कम राहत की सांस ले सके।

सर पर गोभी के पत्ते बांधकर प्रदर्शन

महिलाओं और गुस्सायें कार्यकर्ताओं ने गले में सब्जी की माला पहनकर और सर में गोभी के पत्ते बांधकर प्रदर्शन किया। उनके मुताबिक अच्छे दिनों का सपना दिखाने वाली मोदी सरकार जनता के आंसू निकाल रही है। एक तरफ प्याज रुला रहा है तो दूसरी ओर टमाटर बैगन समेत अन्य सब्जियां जनता की पहुंच से दूर होती जा रही है। उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की है कि बढ़े हुए सब्जी के दामों में कुछ कटौती की जाए जिससे किचन का बजट उनकी पहुंच में रह सके।

haldwani womens protest against Dearness

क्योंकि सबसे ज्यादा परेशानी तो गृहणियों की है जिन्होंने बाजार से सब्जियां लाकर फिक्स बजट में घर भी चलाना है। ऐसे में बढ़ती महंगाई ने जहां नगरवासियों का जीना दुश्वार किया है। वही महिलाओं को भी सब्जियों के मंहगे दामों के चलते भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

यह रहे मौजूद

जोरदार अनोखे प्रदर्शन में काग्रेस जिला महामन्त्री हेमन्त साहू, पार्षद रवि जोशी, ह्रदेश कुमार, दीपा खत्री, रईस मसूदी, मो.अनीस, भगवती बिष्ट, भगवती जोशी, आनन्दी शर्मा सन्दीप भैसोड़ा, जीत सिंह, जानकी जोशी, किरन माहेश्वरी, आबिद हुसैन, तलत एतेशाहन, राम जी पन्त, रूपा साहू, चम्पा सक्सेना, जया पाठक, बबीता देबी, संगीता पाल, योगेश कबड़वाल, अनिल कुमार, विशाल भारती, साहिल राज, प्रेमा देवी, शान्ति कश्यप, सुशील भट्ट आदि मौजूद रहे।