हल्द्वानी-बेरोजगारों के लिए शिक्षक बनने का बेहतरीन मौका, ऐसे करें आवेदन

निजी स्कूलों ने अपने नये सत्र की तैयारियां शुरू कर दी है। अपने विद्यालय को और आगे बढ़ाने, बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए योग्य शिक्षिकों की तलाश शुरू कर दी है। हल्दूचौड़ स्थित चिल्ड्रन एकेडमी Children’s Academy ने शिक्षकों के लिए आवेदन शुरू किये है। जिसमें उम्मीदवार अपनी योग्यतानुसार अलग-अलग पदों के लिए आवेदन
 | 
हल्द्वानी-बेरोजगारों के लिए शिक्षक बनने का बेहतरीन मौका, ऐसे करें आवेदन

निजी स्कूलों ने अपने नये सत्र की तैयारियां शुरू कर दी है। अपने विद्यालय को और आगे बढ़ाने, बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए योग्य शिक्षिकों की तलाश शुरू कर दी है। हल्दूचौड़ स्थित चिल्ड्रन एकेडमी Children’s Academy ने शिक्षकों के लिए आवेदन शुरू किये है। जिसमें उम्मीदवार अपनी योग्यतानुसार अलग-अलग पदों के लिए आवेदन कर सकता है। चिल्ड्रन एकेडमी शहर का एक नामी गिरामी स्कूल है। जो बच्चों के बेहतर भविष्य को लेकर काफी सजग है।

हल्द्वानी-बेरोजगारों के लिए शिक्षक बनने का बेहतरीन मौका, ऐसे करें आवेदन

स्वास्थ्य से सम्बधित जानकारी के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें 👇

Your Problem Our Solution | होमियोपैथी से जुड़े आपके सवाल पाए सही जवाब

 

चिल्ड्रन एकेडमी हल्दूचौड़ Children’s Academy ने पीआरटी, टीजीजी (सोशल साइंस), टीजीटी इंग्लिस, टीजीटी/पीआरटी साइंस और एक पीटीआई महिला संंगीत और डांस ट्रेनिंग के लिए आवेदन शुरू किये है। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए स्कूल प्रबंधन के मोबाइल नंबर 7534005481, 7534005491 पर संपर्क किया जा सकता है। योग्य उम्मीदवारों को ही वरीयता दी जायेंगी। सभी पदों के लिए आकर्षक वेतन दिया जायेगा।