drishti haldwani

हल्द्वानी-घर से घूूमने निकले दो छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, आंखों में आंसू लेकर घर-घर ढूढ़ रही मां

105

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-हल्द्वानी में आये दिन कोई न कोई घटना सामने आ रही है। हल्द्वानी में चोरी, डकैती, लूट, हत्या, स्मैक जैसे अपराधों ने अपना गढ़ बना लिया है। ऐसा ही एक चौकाने वाला केस सामने आया है। शहर के दो छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए है। इससे पहले परिजनों ने उनकी काफी खोजबीन की लेकिन दोनों छात्रों का कही कोई पता नहीं चल पाया। बताया जा रहा है कि जो तीसरा छात्र उनके साथ गया था वह वापस लौट आया लेकिन दो छात्र लापता हो गया। परेशान परिजनों ने दोनों के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मंडी पुलिस दोनों को तलाश रही है। लापता छात्रों में एक के पिता नहीं है जिसे मां ने हर जगह ढूढऩे का प्रयास किया। लेकिन कही उसका पता नहीं चल पाया।

iimt haldwani

हल्द्वानी-डीपीएस ने मनाया पृथ्वी दिवस, ऐसे दी बच्चों को पर्यावरण की जानकारी

परिजनों ने दर्ज कराया अपहरण का मुकदमा

बताया जा रहा है कि तल्ली हल्द्वानी के वशुंधरा कालोनी में रहने वाले दो छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। कालोनी में रहने वाले जगदीश प्रसाद तिवाड़ी टुकटुक चालक हैं। परिजनों ने बताया कि रविवार सुबह करीब 11 बजे जगदीश का 15 वर्षीय बेटा अतुल तिवाड़ी, किरायेदार सुमित पुत्र स्व. प्रेम चंद्र व पड़ोसी धु्रव के साथ घर से घूमने निकला। बाद में धु्रव घर लौट आया, लेकिन अतुल और सुमित नहीं लौटे। परिजनों ने इतना ध्यान नहीं दिया। लेकिन देर शाम तक दोनों के घर नहीं आने पर परिजनों को चिंता सताने लगी। परिजनों ने दोनों का खोजना शुरू किया। इससे क्षेत्र मेंं हडक़ंप मचा। कुछ देर बाद दोनों के लापता होने की सूचना पुलिस को दे दी गई।

हल्द्वानी- इस योजना से किसानों की आर्थिक स्तिथी को ऐसे पहुंचेगा लाभ, जाने योजना से जुड़ी कुछ खास बाते

उनके साथ गये धु्रव ने बताया कि पहले तीनों काठगोदाम गये थे वहा गौला नदी नहाकर एक भंडारे में खाना खाया फिर घर लौट आये। धु्रव ने बताया कि घर आने के बाद मुझे कोई जानकारी नहीं है वो लोग कहा गये। आज सुबह तक दोनों का कही पता नहीं चला अतुल की मां की तहरीर पर दोनों के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस धु्रव को साथ लेकर दोनों को तलाश रही है।