हल्द्वानी-दो लोगों को बेच दी एक ही जमीन, लाखों लेकर हो गया फरार फिर ऐसे फंसा पुलिस के जाल मेंं

हल्द्वानी-शहर जिनती तेजी से विकास कर रहा इतनी तेजी से जमीन की धोखाधड़ी के मामले बढ़ रहे है। ऐसे में कई लोग जमीन खरीददारी करते समय धोखाधड़ी के शिकार हो रहे है। ऐसे ही एक मामला हल्द्वानी में देखने को मिला। जहां जमीन खरीद के नाम पर एक व्यक्ति से छह लाख की धोखाधड़ी हुई।
 | 
हल्द्वानी-दो लोगों को बेच दी एक ही जमीन, लाखों लेकर हो गया फरार फिर ऐसे फंसा पुलिस के जाल मेंं

हल्द्वानी-शहर जिनती तेजी से विकास कर रहा इतनी तेजी से जमीन की धोखाधड़ी के मामले बढ़ रहे है। ऐसे में कई लोग जमीन खरीददारी करते समय धोखाधड़ी के शिकार हो रहे है। ऐसे ही एक मामला हल्द्वानी में देखने को मिला। जहां जमीन खरीद के नाम पर एक व्यक्ति से छह लाख की धोखाधड़ी हुई। इसकी शिकायत उसने पुलिस में की तो पुलिस जांच में जुट गई। जिसके बाद जमीन दिलाने वाले शातिर को पुलिस ने दबोच लिया।

हल्द्वानी- हर गरीब व जरूरतमंद की उम्मीद बनी राउंड टेबल संस्था, पढिय़े युवाओं की अनोखी टोली का ये नेक काम
जानकारी के अनुसार अंगद प्रसाद गुप्ता कुशीनगर यूपी के रहने वाले शातिर ने बड़ी मुखानी पीली कोठी निवासी ख्यालीराम दुर्गापाल से जयदेवपुर हल्द्वानी में 1818 वर्गफुट भूमि 17 लाख में बिक्री का सौदा तय किया था। जिसके बाद एडवांस के रूप में अंगद प्रसाद ने ख्यालीराम से छह लाख लेकर रजिस्ट्री करने की बात कही थी। लेकिन रजिस्ट्री की नियत तिथि से ठीक पहले अंगद प्रसाद गुप्ता किसी अन्य पार्टी से सौदा कर जमीन उनके नाम रजिस्ट्री कर चुका था। जैसे ही ख्यालीराम को यह बात पता चला तो उसने अपने छह लाख एडवांस में दिए हुए वापस मांगे लेकिन ने टालामटोली कर दी जिसके बाद आरोपी फरार हो गया। इस बाद की शिकायत ख्यालीराम ने मुखानी थाने में की। पुलिस ने टीम गठित कर शातिर को धर दबोचा। पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है।